दिल्ली

delhi

पूर्व मंत्री के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज होने पर रमेश जरकीहोली खुद को बताया निर्दोष

By

Published : Mar 27, 2021, 11:43 AM IST

कर्नाटक के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता से जुड़े सीडी मामले में रमेश जरकिहोली ने सफाई दी है. जरकिहोली ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि मुझे वीडियो के बारे में कुछ नहीं पता है. महिला ने खुद कहा है कि यह 'वीडियो ग्राफिक्स' है. मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता.

जरकिहोली
जरकिहोली

बेंगलुरु : कर्नाटक के पूर्व मंत्री और भाजपा नेता से जुड़े सीडी मामले में रमेश जरकीहोली ने सफाई दी है. जरकीहोली ने खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि मुझे वीडियो के बारे में कुछ नहीं पता है. महिला ने खुद कहा है कि यह वीडियो ग्राफिक्स है. मैं किसी का नाम नहीं लेना चाहता.

डीके शिवकुमार को बताया अपना पुराना साथी

महिला ने 13 मार्च को वीडियो जारी कर रमेश जरकिहोली के खिलाफ एफआईआर आरोप लगाए थे. युवती ने अज्ञात स्थान से एक और वीडियो जारी किया है.

महिला के आरोपों पर रमेश जरकीहोली ने डीके शिव कुमार पर तंज कसते हुए कहा, 'डीके शिवकुमार मेरे पुराने दोस्त हैं. उन्हें केपीसीसी अध्यक्ष के रूप में बने रहना चाहिए. शिवकुमार को मेरी तरह इस्तीफा नहीं देना चाहिए. डीके शिवकुमार ने मेरे बारे में बहुत कुछ बोला है, अब उस सब की जरुरुत नहीं है. मैं किसी के लिए बुरा नहीं सोच सकता.

मेरे मामले की जांच हो: रमेश जरकिहोली

उन्होंने मेरे खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. एफआईआर दर्ज कराने का मतलब किसी को तुरंत दोषी साबित कर देना नहीं होता. मैं निर्दोष हूं. मेरे खिलाफ एफआईआर की जांच हो. मेरे द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर एफआईआर की जांच होनी चाहिए. जांच में अगर मैं दोषी पाया गया तो मैं समर्पण कर दूंगा.

कल शाम को और जानकारी साझा करेंगे रमेश जरकिहोली

मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए जरकीहोली ने कहा कि मुझे कही से गलत नहीं पाया गया फिर भी मुझे बेल नहीं मिला, जबकि आरोप लगाने वाली युवती ने खुद कहा था कि यह सीडी फेक है. जरकिहोली ने कहा कि कल शाम तक लोगों को और भी जानकारी दूंगा.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details