दिल्ली

delhi

किसान आंदोलन को नहीं बनने देंगे शाहीन बाग: राकेश टिकैत

By

Published : Apr 6, 2021, 3:12 PM IST

कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाने के फैसले के बीच भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि किसान आंदोलन को शाहीन बाग नहीं बनने देंगे.

farmers protest against farm laws
किसान नेता राकेश टिकैत ने दिया बयान

नई दिल्ली/गाजियाबाद :कोरोना के बढ़ते मामलों के मद्देनजर दिल्ली सरकार ने नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला किया है जिसके बाद अब रात 10 बजे से लेकर सुबह 5 बजे तक दिल्ली में नाइट कर्फ्यू लागू रहेगा. यह आदेश तत्काल प्रभाव से लागू होगा. कोरोना के तेजी से बढ़ते मामलों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने यह बड़ा फैसला लिया है.

किसान नेता राकेश टिकैत.

वहीं, दूसरी तरफ गाजीपुर बॉर्डर समेत राजधानी दिल्ली की विभिन्न सीमाओं पर कृषि कानूनों की वापसी पर बीते चार महीने से चल रहा किसान आंदोलन जारी है. कोरोना को लेकर दिल्ली सरकार के सख्त फैसलों के बीच भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता और किसान नेता राकेश टिकैत का कहना है कि किसान आंदोलन को शाहीन बाग नहीं बनने देंगे. उन्होंने कहा कि अगर पूरे देश में भी लॉकडाउन लग जाएगा तब भी आंदोलन खत्म नहीं होगा और किसान धरना स्थल नहीं छोड़ेंगे.

पढ़ें :कोरोना का दंश : ग्रामीणों की आपत्ति के बाद पूरा परिवार रह रहा गांव के बाहर

बता दें कि गाजीपुर बॉर्डर आंदोलन स्थल पर किसानों के बीच कोरोना गाइडलाइन की अनदेखी देखी जा रही है. ऐसे में कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ने के संकेत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details