दिल्ली

delhi

ससुराल पक्ष ने दामाद का काट डाला प्राइवेट पार्ट, पुलिसवाले सस्पेंड ; दो आरोपी महिला अरेस्ट

By

Published : Dec 24, 2021, 1:13 PM IST

Updated : Dec 24, 2021, 1:49 PM IST

दिल्ली के राजौरी गार्डन में युवक के साथ मारपीट और प्राइवेट पार्ट काटने की घटना मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है, साथ ही दो पुलिसकर्मियों को भी सस्पेंड किया है.

v
ससुराल पक्ष ने दामाद को पीटा फिर काट डाला प्राइवेट पार्ट

नई दिल्ली:दिल्ली केराजौरी गार्डन स्थित रघुवीर नगर इलाके का निवासी (rajouri garden boy private part cut) एक युवक को कुछ लोगों द्वारा बूरी तरह पीटने और उसका प्राइवेट पार्ट काट देने की घटना सामने आई है. दरअसल यह युवक सागरपुर निवासी एक लड़की से प्यार करता था, जिसके चलते दोनों ने भाग कर शादी भी कर ली थी. इस बात से लड़की के परिजन बेहद नारज थे. पीड़ित युवक फिलहाल सफदरजंग अस्पताल में भर्ती जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. पीड़ित युवक के परिजन पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं.

पुलिस ने संज्ञान लेते हुए दो महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही मामले में पुलिस पर लग रहे लापरवाही के आरोपों के मद्देनजर दो पुलिसकर्मी को भी सस्पेंड किया है.

ससुराल पक्ष ने दामाद को पीटा फिर काट डाला प्राइवेट पार्ट

शादी से नाराज लड़की के परिजनों ने (rajouri garden boy private part cut) पीड़ित युवक का अपहरण कर पहले उसके साथ जमकर मारपीट की, इसके बाद उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया. घटना के बाद आरोपी परिजनों ने ही इसकी जानकारी पीड़ित के परिजनों को दी, जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसका इलाज चल रहा है.

मामले के बाद लड़के के घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है. वह पुलिस से इंसाफ की गुहार लगा रहा है. साथ ही उनका आरोप है कि लड़का-लड़की बीते 22 दिसंबर रजौरी गार्डन थाने में पुलिस से सुरक्षा की गुहार (rajouri garden boy marrying against the wishes of the family) लगाने गए थे, लेकिन पुलिस द्वारा दोनों की कोई मदद नहीं की गई. इसके बाद जब वह थाने से बाहर निकले, तो लड़की के परिजनों ने जबरन उसका अपहरण कर उसे सागरपुर इलाके में ले गए.

वेस्ट जिला पुलिस अधिकारियों ने आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि लड़की के कुछ रिश्तेदार रघुबीर (rajouri garden boy beaten) नगर इलाके में रहते हैं, जिन्होंने लड़की के परिजनों को लड़का-लड़की के आने की जानकारी दी थी. पुलिस के मुताबिक बीते 23 दिसंबर को सफदरजंग अस्पताल से उन्हें घटना की जानकारी मिली. बताया गया कि रघुवीर नगर इलाके का रहने वाले एक युवक ने सागरपुर इलाके में रहने वाली एक लड़की से प्रेम करता था, यह बात लड़की के परिवार वालों को पसंद नहीं थी. इसके बाद 11 दिसंबर की तारीख को दोनों ने दिल्ली से बाहर भाग कर शादी कर ली, जिससे लड़की के घर वाले काफी नाराज थे.

ये भी पढ़ें:नोएडा में मोबाइल पार्ट से भरे ट्रक को लूटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार,दाे की तलाश

लड़के के परिवार वालों का कहना है कि लड़का और लड़की की दोस्ती इंस्टाग्राम से हुई थी. इसके बाद दोनों में प्रेम हुआ, जिसके चलते दोनों ने घर से भाग कर शादी कर ली. उन्होंने बताया कि दोनों परिवार एक ही समाज से हैं, लेकिन लड़के के परिवार वाले गरीब है और लड़की वाले अमीर. इसी वजह से लड़की के परिजन इस शादी के लिए तैयार नहीं थे.

फिलहाल वेस्ट जिला पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है. वहीं लड़के के परिवार वालों का कहना है कि घटना के आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ कर कड़ी से कड़ी सजा दिलाएं.

Last Updated : Dec 24, 2021, 1:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details