दिल्ली

delhi

By

Published : Jan 22, 2023, 5:11 PM IST

ETV Bharat / bharat

Rajkot Minor Girl Rape Case: गुजरात में नाबालिग के साथ जीजा और मंगेतर ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज

गुजरात के राजकोट में नाबालिग लड़की के साथ उसके जीजा और मंगेतर ने कई बार दुष्कर्म किया. उसके गर्भवती हो जाने पर गर्भपात भी कराया गया. पुलिस इस संबंध में मामला दर्ज कर जांच कर रही है. Rajkot Minor Girl Rape Case

gujarat police
गुजरात पुलिस

राजकोट: गुजरात के राजकोट में अपनी बड़ी बहन के घर पर रही उसकी नाबालिग छोटी बहन के साथ दुष्कर्म किए जाने के साथ ही उसके गर्भवती होने पर गर्भपात कराए जाने और मंगेतर के द्वारा भी दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है. इस संबंध में कोर्ट के आदेश के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना के बारे में बताया जाता है कि राजकोट के उपलेटा में बड़ी बहन के यहां पर रह रही उसकी छोटी बहन के साथ उसके जीजा ने कई बार दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं इस दौरान नाबालिग के तीन बार गर्भवती होने पर तीनों ही बार उसका गर्भपात करा दिया गया.

इस संबंध में उपलेटा कोर्ट में भी मामला चल रहा है. यह भी खुलासा हुआ है कि इस दौरान नाबालिग की शादी तय कर दी गई. इस पर नाबालिग शादी से पहले ही मंगेतर के साथ रिश्ते बन जाने से वह गर्भवती हो गई. वहीं मंगेतर ने नाबालिग को राजकोट के अस्पताल में भर्ती करा दिया था. नाबालिग के द्वारा अस्पताल में मृत बच्चे को जन्म दिए जाने के बाद नाबालिग के परिवार और उसके मंगेतर ने मिलकर बच्चे को दफना दिया. यह घटना 2020 की बताई गई है. इस बारे में पुलिस ने नाबालिग के मंगेतर के खिलाफ 376, 363, 366 और पॉक्सो की धारा 6 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार करने का प्रयास किया. फिलहाल पुलिस की जांच चल रही है.

इससे पहले गुजरात के थराड तालुका के एक गांव में, एक सगे जीजा ने अपनी सगी साली के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया था. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया था. कुछ महीने पहले जब लड़की के मां-बाप काम पर थे तब इस मौंके का उठाकर जीजा ने युवती के साथ रेप किया था. इससे युवती के गर्भवती होने की पूरी घटना सामने आने के बाद परिजनों ने थाराड पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी.

ये भी पढ़ें - Gang Rape In Karnataka: चाकू की नोंक पर युवती के साथ दुष्कर्म, आरोपियों ने पुलिस पर की फायरिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details