दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जोधपुर में कांग्रेस पर बरसे जेपी नड्डा, बोले- राजस्थान की आन, बान और शान को किया कलंकित

Rajasthan Election 2023, जोधपुर के बिलाड़ा विधानसभा में जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. नड्डा ने कहा कि गहलोत ने राजस्थान की आन, बान और शान को कलंकित किया है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 18, 2023, 2:19 PM IST

जोधपुर में कांग्रेस पर बरसे जेपी नड्डा
जोधपुर में कांग्रेस पर बरसे जेपी नड्डा

जोधपुर.बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को जोधपुर के बिलाड़ा में जनसभा को संबोधित करते हुए एक बार फिर राजस्थान की गहलोत सरकार को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि आज राजस्थान महिलाओं के खिलाफ अपराध, हत्या और भ्रष्टाचार में पूरे देश में नंबर वन हो गया है. आज राजस्थान गरीब और पिछड़ों पर अत्याचार में रिकॉर्ड तोड़ रहा है.

जहां कांग्रेस होगी, वहां घोटाला होगा : जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि राजस्थान में ग्रहण लगा हुआ है और ये ग्रहण राजस्थान की जनता 25 नवंबर को दूर कर देगी. उन्होंने कहा कि जहां कांग्रेस का नाम होगा, वहां भ्रष्टाचार होगा, वहां लूट होगी और घोटाला होगा. परिवाद और वंशवाद का बोलबाला होगा, लेकिन जहां बीजेपी होगी वहां विकास होगा, महिलाओं का सम्मान होगा, किसानों का सम्मान होगा और स्थिरता होगी.

पढ़ें :राजस्थान में गरजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बोले- 3 दिसंबर को 'जादूगर' और कांग्रेस छूमंतर हो जाएंगे

कांग्रेस ने सब जगह किए घोटाले : कांग्रेस पर निशाना साधते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने न गगन छोड़ा, न समुद्र छोड़ा और न ही पाताल छोड़ा सब जगह घोटाले किए और गहलोत सरकार ने तो वृद्धा पेंशन तक नहीं छोड़ी. बुजुर्गों के साथ भी घोटाला किया.

राहुल गांधी के कर्जा माफी के बयान पर बोलते हुए नड्डा ने कहा कि 10 दिन के अंदर कर्जा माफी की बात हुई थी, आज 19400 किसानों का जमीन कुर्क हो गई है. इसके साथ ही जेपी नड्डा ने लाल डायरी के मुद्दे पर भी गहतोत सरकार को आड़े हाथों लिया.

भारत जल्द बनेगा तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था वाला देश : जेपी नड्डा ने कहा कि आपके वोट की ताकत से भारत और मजबूत बनेगा. आप 2023 में विधानसभा और 2024 में मोदी को जिताओगे तो भारत 2027 तक विश्व में तीसरे नंबर की अर्थव्यवस्था वाला देश बन जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details