दिल्ली

delhi

Rajasthan : छेड़छाड़ से परेशान छात्रा ने की खुदकुशी, दो आरोपियों को ग्रामीणों ने पेड़ से बांधकर पीटा

धौलपुर में छेड़छाड़ आहत होकर एक बच्ची ने खुदकुशी कर ली. घटना के बाद ग्रामीणों ने दो लड़कों पकड़ लिया और दोनों को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 8, 2023, 5:21 PM IST

Published : Sep 8, 2023, 5:21 PM IST

girl student dies by suicide
girl student dies by suicide

धौलपुर.जिले के कंचनपुर थाना क्षेत्र में चार लड़कों ने शुक्रवार को स्कूल से घर लौट रही कक्षा 9वीं की छात्रा से छेड़छाड़ की, जिससे आहत होकर छात्रा ने खुदकुशी कर ली. घटना के बाद परिजनों व ग्रामीणों ने दो आरोपियों को पकड़ लिया और दोनों को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा. वहीं, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों लड़कों को ग्रामीणों की गिरफ्त से मुक्त कराया और अपने कब्जे में ले लिया. साथ ही छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए बाड़ी राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया गया. शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है.

सीओ बाबू लाल मीणा ने बताया कि कंचनपुर थाना क्षेत्र निवासी एक कक्षा 9वीं की छात्रा ने शुक्रवार को खुदकुशी कर ली. छात्रा छेड़छाड़ से आहत थी और स्कूल से घर लौटने के बाद उसने यह कदम उठाया. बताया गया कि जब छात्रा स्कूल से घर लौट रही थी, तभी रास्ते में बाइक सवार चार लड़कों ने उसे रोक लिया. चारों ने उसके साथ छेड़छाड़ की. ऐसे में छात्रा चीखने चिल्लाने लगी, जिसकी आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. वहीं, ग्रामीणों को आता देख चारों भागने लगे, लेकिन ग्रामीणों ने दो लड़कों को पकड़ लिया. इसके बाद घटना की जानकारी पीड़िता के परिजनों को दी गई, मौके पर पहुंचे परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर दोनों लड़कों को पेड़ से बांध दिया और जमकर पिटाई की. इधर, छेड़छाड़ की घटना से आहत होकर बच्ची ने खुदकुशी कर ली.

इसे भी पढ़ें -Suicide in Kota : चाचा के घर पर रहकर नीट की तैयारी कर रही छात्रा ने की खुदकुशी, कमरे से मिला सुसाइड नोट

पिता का आरोप है कि बच्ची ने छेड़छाड़ से आहत होकर सुसाइड किया है. साथ ही बताया कि चार लड़कों ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी. दो लड़के भागने में सफल रहे हैं तो दो लड़कों को पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया गया. फिलहाल कंचनपुर थाना पुलिस ने बच्ची के शव को अपने कब्जे में लेकर बाड़ी राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया है. मामले में सीओ बाबू लाल मीणा ने बताया कि घटना के बाद बच्ची ने सुसाइड कर लिया. शव को अभी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा गया है. ऐसे में मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details