दिल्ली

delhi

राजस्थान : स्कूल से घर लौट रहे बच्चों को कार ने रौंदा, भाई-बहन समेत पांच की मौत

By

Published : Mar 24, 2021, 8:24 PM IST

राजस्थान के जालोर में करड़ा-रानीवाड़ा सड़क मार्ग पर बुधवार दोपहर स्कूल से घर लौट रहे छह स्कूली बच्चों को एक इनोवा ने पीछे से टक्कर मार दी. जिसमें पांच बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक छात्रा घायल हो गई है.

rajasthan
rajasthan

जालोर :राजस्थान के जालोर में करड़ा-रानीवाड़ा सड़क मार्ग पर बुधवार दोपहर स्कूल से घर लौट रहे छह स्कूली बच्चों को एक इनोवा ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में पांच बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक छात्रा घायल हो गई है. दो छात्राओं ने घटनास्थल पर और तीन ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

बता दें कि करड़ा-रानीवाड़ा सड़क मार्ग पर दांतवाड़ा की राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय से कुछ स्कूली बच्चे एक समूह में घर लौट रहे थे. इनमें से छह बच्चे एक साथ चल रहे थे. इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार एक इनोवा कार ने उन्हें टक्कर मार दी. इस हादसे में रमीला और रवीना की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि सुरेश कुमार पुत्र बेचराराम देवासी, कमला पुत्री बेचराराम देवासी और विक्रम कुमार पुत्र वचनाराम देवासी ने रास्ते में दम तोड़ दिया.

वीणा पुत्री वचनाराम देवासी निवासी दांतवाडा को सांचौर रेफर किया गया है. जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. ये सभी बच्चे कक्षा छह से दसवीं कक्षा में पढ़ते थे.

यह भी पढ़ें- निकिता मर्डर केस : मुख्य आरोपी तौसीफ और रेहान दोषी करार, शुक्रवार को आएगा फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details