दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजस्थान एटीएस का सीक्रेट ऑपरेशन, टोंक और सवाई माधोपुर से दो संदिग्ध डिटेन

राजस्थान एटीएस ने शुक्रवार देर रात कार्रवाई (Rajasthan ATS Action) करते हुए टोंक और सवाई माधोपुर से दो संदिग्धों को हिरासत में लिया है. एटीएस मुख्यालय में दोनों से पूछताछ की जाएगी.

By

Published : Jul 30, 2022, 11:39 AM IST

Rajasthan ATS Action
राजस्थान एटीएस का सीक्रेट ऑपरेशन

जयपुर.राजस्थान एटीएस ने देर रात टोंक और सवाई माधोपुर में एक सीक्रेट ऑपरेशन (Rajasthan ATS Action) चला कर दो संदिग्ध लोगों को डिटेन किया है. दोनों ही संदिग्धों को हिरासत में लेकर एटीएस टीम जयपुर पहुंच रही है, जहां एटीएस मुख्यालय में दोनों से पूछताछ की जाएगी. हालांकि हिरासत में लिए गए लोगों के बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी अभी एटीएस की ओर से नहीं दी जा रही है.

एटीएस की टीम ने टोंक और सवाई माधोपुर दोनों ही जगह स्थानीय पुलिस के सहयोग से भारी पुलिस फोर्स के साथ संदिग्धों के ठिकानों पर दबिश देकर उन्हें हिरासत में लिया. साथ ही कुछ सामान भी सीज किया गया है. एटीएस सूत्रों की मानें तो सीक्रेट ऑपरेशन के तहत टोंक जिले के कोतवाली थाना इलाके में राज टॉकीज के पास एक मकान में दबिश देकर एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिया गया व्यक्ति आदतन अपराधी बताया जा रहा है जो सोशल मीडिया के जरिए लोगों को बरगलाने व धार्मिक उन्माद फैलाने का काम भी करता है.

पढ़ें- गुजरात एटीएस ने तीन राज्यों में वांछित राजस्थान के गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

टीम ने दूसरी कार्रवाई सवाई माधोपुर के मिर्जा मोहल्ला में अंजाम दी गई. जहां एक मकान में दबिश देकर एक संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है. हिरासत में लिए गए दोनों ही संदिग्धों के मोबाइल फोन और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी सीज किए गए हैं. दोनों ही संदिग्धों को जयपुर स्थित एटीएस मुख्यालय लाया जा रहा है, जहां पर उनसे पूछताछ की जाएगी. पूछताछ के दौरान उजागर हुए तथ्यों के आधार पर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा. हाल ही में बिहार और अन्य राज्यों में आतंकी मॉड्यूल के बारे में जानकारी मिलने के बाद पूरे देश भर में संदिग्धों की तलाश में अभियान चलाया जा रहा है. राजस्थान एटीएस की ओर से की गई छापेमारी भी उसी अभियान का एक हिस्सा मानी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details