दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 1, 2023, 8:23 PM IST

ETV Bharat / bharat

Rajasthan : जोधपुर में जीप और बस की भिड़ंत, 4 बुजुर्गों की मौत, सेवानिवृति कार्यक्रम से लौट रहे थे

राजस्थान के जोधपुर जिले के बालोतरा नेशनल हाईवे पर एक जीप और बस की भिड़ंत हो गई. हादसे में 4 बुजुर्गों की मौत हो गई, जबकि 1 घायल हो गए.

Jeep and Bus Collision on Balotra Highway
Jeep and Bus Collision on Balotra Highway

जोधपुर.राजस्थान के बालोतरा नेशनल हाईवे पर शनिवार दोपहर को जीप और बस की भिड़ंत हो गई. हादसे में 4 बुजुर्गों की मौत हो गई. वहीं, बस में सवार कुछ लोगों के चोटें आई हैं. आसपास के लोगों ने सभी घायलों को जीप से निकाला और अस्पताल पहुंचाया. एक गंभीर रूप से घायल बुजुर्ग को एम्स में भर्ती करवाया गया है. सभी लोग सेवानिवृति कार्यक्रम में गए थे, वहां से लौटते समय ये हादसा हो गया. सूचना पर पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची.

4 बुजुर्ग की मौत, 1 घायल :बोरानाडा थानाधिकारी देवीचंद ने बताया कि भांडू और नारनाडी के बीच बस और जीप की भिड़ंत हुई थी. बासनी सिलावटान निवासी पांच बुजुर्ग किसी सेवानिवृति कार्यक्रम में गए थे. वापस आते समय तेज गति से आ रही बस ने उनकी जीप को टक्कर मार दी. हादसे में देवाराम (65), नवलाराम (70), त्रिलोक राम (68) और दलाराम (65) की मौत हो गई, जबकि गंभीर घायल भूराराम को एम्स में भर्ती करवाया गया है. बस में सवार 11 लोगों को भी हल्की चोटें आई हैं.

पढ़ें. Accident on Expressway: दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा, 5 लोग घायल

परिजनों को मिलेगी आर्थिक सहायता : हादसे की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के जनप्रतिनिधि लूणी विधायक महेंद्र सिंह बिश्नोई, पूर्व विधायक जोगाराम पटेल और अन्य भी अस्पताल पहुंचे. प्रशासन की ओर से एसडीएम राजेंद्र दान भी अस्पताल पहुंचे. उन्होंने कहा कि सरकार के नियमानुसार मृतक के आश्रितों को आर्थिक सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी. पूर्व विधायक जोगाराम पटेल का कहना था कि भांडुप के आस पास एक्सीडेंट जोन बन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details