दिल्ली

delhi

भारत जोड़ो यात्रा के समापन पर राहुल गांधी का जम्मू कश्मीर में आठ दिवसीय दौरा

By

Published : Dec 11, 2022, 12:11 PM IST

भारत जोड़ो यात्रा के समापन चरण में कांग्रेस नेता राहुल गांधी जम्मू कश्मीर में आठ दिन बिताएंगे. पार्टी की वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य रजनी पाटिल ने यह जानकारी देते हुए कहा कि राहुल यहां आठ दिवसीय दौरा करेंगे.

Rahul gandhi will spent eight days in jammu Kashmir
भारत जोड़ो यात्रा के समापन पर राहुल गांधी जम्मू कश्मीर में बिताएंगे आठ दिन

श्रीनगर:राहुल गांधी जनवरी के तीसरे सप्ताह में यहां पहुंचने के बाद जम्मू-कश्मीर में आठ दिन बिताएंगे. वह जम्मू और घाटी में चार-चार दिन ठहरेंगे. तारीख और रूट अभी तय नहीं हुआ है.' जम्मू-कश्मीर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष विकार रसूल वानी सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ पाटिल ने यहां संवाददाताओं को यह जानकारी दी.
इससे पहले, उन्होंने जम्मू-कश्मीर में यात्रा के सुचारू संचालन की तैयारी के लिए पूर्व विधायकों और मंत्रियों सहित पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ कई बैठकें कीं.
यह कहते हुए कि राहुल गांधी के नेतृत्व वाली ऐतिहासिक यात्रा ने देश में एक अच्छा माहौल बनाया है, पाटिल ने कहा कि यात्रा का राजनीति से कोई लेना-देना नहीं है और पार्टी इसके राजनीतिक लाभों का मूल्यांकन नहीं कर रही है. पार्टी की वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सदस्य रजनी पाटिल ने शनिवार को कहा कि जम्मू-कश्मीर में भारत जोड़ो यात्रा के समापन चरण के दौरान कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी यहां आठ दिवसीय दौरा करेंगे.

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर में आतंकवाद अपने निम्नतम स्तर पर : डीजीपी

जम्मू-कश्मीर मामलों के एआईसीसी प्रभारी पाटिल ने कहा कि राहुल गांधी के अगले महीने के तीसरे सप्ताह में केंद्र शासित प्रदेश में प्रवेश करने की उम्मीद है. उन्होंने लोगों के साथ-साथ राजनीतिक, सामाजिक और गैर सरकारी संगठनों से अपील की कि वे यात्रा में शामिल हों जो राजनीति से ऊपर है और इसका मतलब है राष्ट्र के हित के लिए दिलों को एक करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details