दिल्ली

delhi

मोदी पर भड़के राहुल, बोले, सरकार के कुशासन के चलते फैल रही महामारी

By

Published : May 22, 2021, 10:59 AM IST

Updated : Oct 10, 2022, 4:28 PM IST

एक बार फिर ट्वीटर पर राहुल गांधी ने भाजपा को लेकर जमकर निशाना साधा. उन्होंने लिखा, मोदी सिस्टम के कुशासन के चलते सिर्फ भारत में कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फंगस महामारी है. वहीं, बुधवार को उन्होंने कोरोना से बढ़ते मौत के आंकड़ों पर मोदी सरकार को घेरते हुए आरोप लगाये थे.

मोदी
मोदी

नई दिल्ली :कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी कोरोना संकट को लेकर एक बार फिर मोदी सरकार पर हमलावर हुए. भाजपा पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, मोदी सिस्टम के कुशासन के चलते सिर्फ भारत में कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फंगस महामारी है.

राहुल गांधी ने ट्वीट किया, मोदी सिस्टम के कुशासन के चलते सिर्फ भारत में कोरोना के साथ-साथ ब्लैक फंगस महामारी है. वैक्सीन की कमी तो है ही, इस नयी महामारी की दवा की भी भारी कमी है.

इससे जूझने के लिए PM ताली-थाली बजाने की घोषणा करते ही होंगे.

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने कोरोना वायरस संक्रमण से होने वाली मौत के आंकड़ों में बढ़ोतरी को लेकर भी बुधवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा था और आरोप लगाया था कि ध्यान भटकाना, झूठ फैलाना और तथ्य छिपाना इस सरकार की नीति है.

राहुल गांधी ने बुधवार को किए ट्वीट में लिखा था, वैक्सीन कम होती जा रही हैं और कोविड मृत्यु बढ़ती जा रही हैं. केंद्र सरकार की नीति- ध्यान भटकाओ, झूठ फैलाओ, शोर मचाकर तथ्य छिपाओ.

Last Updated : Oct 10, 2022, 4:28 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details