दिल्ली

delhi

माता वैष्णो देवी के दर्शन करने जम्मू पहुंचे राहुल गांधी

By

Published : Sep 9, 2021, 2:21 PM IST

Updated : Sep 9, 2021, 4:13 PM IST

कटरा पहुंचने के बाद राहुल गांधी माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पहुंच गए हैं. उनके साथ कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और प्रदेश के पदाधिकारी भी पैदल माता वैष्णो देवी की यात्रा कर रहे हैं.

जम्मू दौरे पर राहुल गांधी
जम्मू दौरे पर राहुल गांधी

श्रीनगर: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी आज और कल दो दिन के दौरे पर जम्मू पहुंच चुके हैं. जानकारी के मुताबिक जम्मू एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद राहुल गांधी सीधे कटरा पहुंचे हैं. कटरा पहुंचने के बाद राहुल गांधी माता वैष्णो देवी के दर्शन के लिए पैदल पहुंचे.

इस दौरान उन्होंने कहा, मैं यहां माता की पूजा करने आया हूं. मैं यहां कोई राजनीतिक टिप्पणी नहीं करना चाहता.

माता वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंचे राहुल गांधी

बता दें, इस दौरान जम्मू और कटरा के बीच जगह-जगह कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत के लिए कार्यक्रम रखे हैं. उनके साथ कांग्रेस के कई दिग्गज नेता और प्रदेश के पदाधिकारी भी पैदल माता वैष्णो देवी की यात्रा करेंगे. दोपहर बाद तक वैष्णो देवी पहुंचने के बाद राहुल गांधी वहां शाम की आरती में भाग लेंगे और रात को माता वैष्णो देवी के भवन में ही आराम करेंगे.

पढ़ें :-कांग्रेस का मिशन यूपी : 16 सितंबर से दौरे पर प्रियंका गांधी

राहुल शुक्रवार को जम्मू में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इससे पहले उन्होंने 9 अगस्त को जम्मू-कश्मीर का दौरा किया था, जहां उन्होंने श्रीनगर में कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन किया था. उन्होंने कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लिया. पार्टी सूत्रों के मुताबिक उनके दौरे को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ता उत्साहित हैं.

Last Updated : Sep 9, 2021, 4:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details