दिल्ली

delhi

भारत जोड़ो यात्रा : दलित किसान के घर पहुंचे राहुल, कुट्टी मशीन से पशुओं के लिए काटा चारा...गहलोत ने भी आजमाए हाथ

By

Published : Dec 15, 2022, 10:55 PM IST

राजस्थान के दौसा में भारत जोड़ो यात्रा के दौरान गुरुवार को राहुल गांधी दलित किसान के (Rahul Gandhi reached Dalit farmer house) घर पहुंचे और वहीं पर चाय नाश्ता किया. इस दौरान उन्होंने कुट्टी मशीन से पशुओं के लिए चारा भी काटा. सीएम गहलोत ने भी चारा मशीन पर हाथ आजमाया. आज यात्रा में राहुल बॉक्सर स्वीटी बोरा और कबड्डी टीम के कप्तान दीपक राम भी मिले और बातचीत की.

दलित किसान के घर पहुंचे राहुल
दलित किसान के घर पहुंचे राहुल

दौसा. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में निकल रही भारत जोड़ो यात्रा राजस्थान के दौसा में है. यहां बड़ी संख्या में यात्रा का समर्थन करने के लिए लोग भी जुटे. यात्रा में एक और राहुल गांधी प्रदेश के खिलाड़ियों से मिले तो दूसरी ओर दोपहर में यात्रा के दौरान वह दौसा के बरौली गांव में दलित किसान सोहन लाल बेरवा के (Rahul Gandhi reached Dalit farmer house) निवास पर पहुंचे. यहां उन्होंने किसान सोहन लाल के घर पर ही चाय-नाश्ता किया. उन्होंने किसानों से सरकारी योजनाओं के बारे में भी पूछा.

राहुल गांधी ने इस दौरान जब किसान के परिवार को कुट्टी मशीन पर पशुओं के लिए चारा काटते हुए देखा तो उन्होंने भी मशीन चलाकर न केवल चारा काटा बल्कि पशुओं के लिए इसे (Rahul Gandhi cut fodder with kutti machine) बनाया भी. यही नहीं राहुल गांधी के पास ही खड़े मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी उन्हें देखकर आगे आए और उन्होंने भी राहुल गांधी के बाद कुट्टी मशीन पर हाथ आजमाया और पशुओं के लिए चारा काटा.

बॉक्सर स्वीटी और कबड्डी कप्तान दीपक राम से मिले राहुल

पढ़ें.राहुल ने RBI के पूर्व गवर्नर से किया इंटरव्यू, पूछा- देश में दो भारत बन रहे हैं...राजन बोले- यह बहुत बड़ी दिक्कत

किसानों से मुलाकात के साथ ही आज भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी ने नेशनल कबड्डी टीम के कैप्टन दीपक राम निवास हुड्डा और भारतीय बॉक्सर स्वीटी बोरा (Rahul Gandhi met boxer sweety bora) से भी यात्रा के दौरान लंबी चर्चा की. आज भारत जोड़ो यात्रा में फिल्म निर्माता आनंद पटवर्धन ने भी राहुल गांधी के साथ पैदल मार्च किया.

गहलोत ने चारा मशीन पर आजमाए हाथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details