दिल्ली

delhi

राजस्थान के तीन दिवसीय निजी दौरे पर राहुल गांधी, आज पहुंचेंगे जैसलमेर

By

Published : Nov 11, 2020, 5:42 AM IST

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज तीन दिनों के लिए जैसलमेर (राजस्थान) दौरे पर आएंगे. राहुल गांधी का यह दौरा कोई राजनीतिक नहीं, बल्कि निजी बताया जा रहा है.

rahul-gandhi
राहुल गांधी

जैसलमेर : पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी तीन दिवसीय निजी यात्रा पर आज सुबह निजी चार्टर विमान से राजस्थान के विश्व विख्यात पर्यटन स्थल जैसलमेर आएंगे. जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी सुबह आठ बजे चार्टर प्लेन से जैसलमेर के सिविल एयरपोर्ट पहुंचेंगे, जहां से वह सम रोड स्थित होटल सूर्यगढ़ जाएंगे.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी निजी यात्रा पर आ रहे हैं. इस दौरान उनका एक रात टेंट में रेतीले धोरों पर बिताने का भी कार्यक्रम है. उनकी यात्रा की तैयारियां शुरू हो गई हैं और उनके सीआरपीएफ का सिक्योरिटी दस्ता जैसलमेर पहुंच चुका है.

हालांकि, उनकी यात्रा को अत्यंत गोपनीय रखा जा रहा है. इसी कारण स्थानीय कांग्रेस नेताओं को उनका स्वागत करने के लिए मना कर दिया गया है.

पढ़ें-कांग्रेस ने बोर्ड बना तो लिया है, लेकिन ज्यादा दिन चला नहीं पाएगी : कुसुम यादव

वहीं, राहुल गांधी के दौरे की कोई स्थानीय कांग्रेस नेता पुष्टि भी नहीं कर रहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, राहुल गांधी का जैसलमेर का निजी दौरा बुधवार को प्रस्तावित है और इसके लिए जिला प्रशासन भी अपनी तरफ से तैयारियां कर रहा है. होटल सूर्यगढ़ में भी सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details