दिल्ली

delhi

राहुल गांधी ने कर्नाटक के खादी ग्रामोद्योग में गांधी प्रतिमा पर अर्पित की पुष्पांजलि

By

Published : Oct 2, 2022, 1:00 PM IST

भारत के राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती (Gandhi Jayanti) पर कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कर्नाटक में महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की. इसके बाद उन्होंने एक भजन कार्यक्रम में भी भाग लिया.

राहुल गांधी
राहुल गांधी

मैसूर: गांधी जयंती (Gandhi Jayanti) के अवसर पर रविवार को कांग्रेस पार्टी के वरिष्ट नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने नंजनगुडु तालुक के बदनवालु गांव के खादी ग्रामोद्योग केंद्र (Khadi Village Industries Center) का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने वहां महात्मा गांधी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की.

राहुल गांधी

गांधी की प्रतिमा पर श्रद्धासुमन अर्पित करने के बाद कांग्रेस नेताओं ने भजन कार्यक्रम में भी भाग लिया. बाद में राहुल गांधी खादी ग्रामोद्योग केंद्र (Khadi Gramoddhyog Kendra) गए और वहां के कर्मचारियों से बातचीत की. इस दौरान राहुल गांधी के साथ डीके शिवकुमार, सिद्धारमैया, हरिप्रसाद और के.एच. मुनियप्पा जैसे वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे.

पढ़ें:राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो यात्रा' के 24वें दिन बारिश ने डाला व्यवधान

इसके बाद में वह बदनवालु गांव का दौरा करेंगे और स्वच्छता अभियान में भाग लेंगे. राहुल अपराह्न तीन बजे तक बदनवालु गांव में विभिन्न कार्यक्रमों में भी हिस्सा लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details