दिल्ली

delhi

राहुल गांधी ने केरल में स्कूली छात्राओं से संवाद किया

By

Published : Jan 27, 2021, 7:06 PM IST

दो दिवसीय केरल दौरे पर पहुंचे राहुल गांधी ने स्कूल छात्राओं से संवाद किया. उन्होंने कहा कि आप पर यह जिम्मेदारी भी है कि आप खुद स्वतंत्र बनें और दूसरी बहनों को ऐसा करने में मदद करें.

राहुल गांधी
राहुल गांधी

मल्लप्पुरम : केरल के दो दिनों के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने यहां स्कूली छात्राओं से बातचीत की. राहुल गांधी ने छात्राओं को आह्वान किया कि वे आर्थिक और मनोवैज्ञानिक रूप से स्वतंत्र बनें.

राहुल गांधी मंगलवार को यहां पहुंचे और एक सरकारी विद्यालय की छात्राओं से संवाद किया. उन्होंने कहा कि सबसे महत्वपूर्ण चीज आपकी स्वतंत्रता है. आप किसी पर निर्भर नहीं हैं और आप लोगों को अपने बल पर प्रयास करना और आगे बढ़ना होगा. इसमें आपकी आर्थिक और मनोवैज्ञानिक स्वतंत्रता भी शामिल है.

कांग्रेस नेता के मुताबिक, समाज प्राय: लड़कियों और महिलाओं का स्वतंत्र होना पसंद नहीं करता. उन्होंने कहा कि आप पर यह जिम्मेदारी भी है कि आप खुद स्वतंत्र बनें और दूसरी बहनों को ऐसा करने में मदद करें.

पढ़ें-ट्रैक्टर परेड में हुई हिंसा के लिए अमित शाह जिम्मेदार : कांग्रेस

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी, विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रमेश चेन्निथाला, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मुल्लापल्ली रामचंद्रन और इंडियन यूनियन मुस्लिम लीग (आईयूएमएल) के कई नेताओं ने कारीपुर हवाई अड्डे पर राहुल गांधी की अगवानी की. केरल में इस अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव प्रस्तावित है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details