दिल्ली

delhi

राहुल ने की सभी नागरिकों के लिए मुफ्त टीकाकरण की पैरवी

By

Published : Apr 29, 2021, 10:53 PM IST

एक मई से शुरू होने वाले टीकाकरण अभियान को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा कि लोगों को मुफ्त में कोरोना टीके लगाए जाने चाहिए. पढ़ें पूरी खबर...

rahul gandhi
rahul gandhi

नई दिल्ली : देश में 18 से 45 वर्ष की आयु वाले लोगों के लिए एक मई से टीकाकरण अभियान आरंभ होने से पहले कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को कहा कि देश के सभी नागरिकों को कोरोना रोधी टीका मुफ्त में लगना चाहिए.

उन्होंने ट्वीट किया, भारत को मुफ्त कोविड टीका मिलना चाहिए. सभी नागरिकों को मुफ्त में टीका लगना चाहिए. आशा करते हैं कि इस बार ऐसा होगा.

कांग्रेस नेता ने एक अन्य ट्वीट में कहा, जो भरा नहीं है भावों से, जो दर्द सुनने को तैयार नहीं, वह हृदय नहीं है पत्थर है, जिस 'सिस्टम' को जन से प्यार नहीं!

पढ़ें :-आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में टीके की कमी, टीकाकरण अभियान में हो सकती है देरी

उधर, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने सेंट्रल विस्टा परियोजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

उन्होंने एक खबर का हवाला देते हुए ट्वीट किया, ...क्योंकि लोगों की जान से संसद की इमारत व प्रधानमंत्री का दफ़्तर ज़्यादा ज़रूरी है.सरकारी ख़ज़ाने से 20,000 रुपये करोड़ खर्च किए जाएंगे तभी तो उद्घाटन पट पर मोदी जी का नाम लिखा जाएगा. देश का क्या है - वो तो हिंदू-मुस्लिम, पटेल-ग़ैर पटेल, जाट-ग़ैर जाट आदि में बंट ही जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details