दिल्ली

delhi

हिंदुस्तान के किसानों के सामने अंग्रेज नहीं टिक पाए, मोदी कौन हैं : राहुल गांधी

By

Published : Feb 12, 2021, 6:09 PM IST

Updated : Feb 12, 2021, 8:12 PM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश के किसानों के सामने अंग्रेज नहीं टिक पाए तो नरेंद्र मोदी कौन हैं. राहुल गांधी ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी से कह रहा हूं कि उन्हें किसानों की बात सुन लेनी चाहिए, अंत में करना ही पड़ेगा.

राहुल गांधी
राहुल गांधी

जयपुर : केंद्र के नये कृषि कानूनों के खिलाफ किसान आंदोलन की पृष्ठभूमि में कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री पर कटाक्ष करते हुए कहा कि देश के किसानों के सामने अंग्रेज नहीं टिक पाए तो नरेंद्र मोदी कौन हैं.

किसान महापंचायत को संबोधित करते हुए राहुल गांधी

बता दें कि राहुल गांधी राजस्थान के गंगानगर जिले के पदमपुर कस्बे में किसान महापंचायत को संबोधित कर रहे थे. किसान आंदोलन को पूरे देश का आंदोलन बताते हुए उन्होंने कहा कि इसका दायरा अभी और बढ़ेगा.

राहुल गांधी

केंद्र सरकार द्वारा किसानों की कानून वापस लेने की मांग नहीं मानने की ओर इशारा करते हुए राहुल गांधी ने कहा, 'यह शर्म की बात है. यह आंदोलन फैलेगा. यह आंदोलन किसानों से शहरों में फैलेगा. इसलिए मैं नरेंद्र मोदी से कह रहा हूं कि उन्हें किसानों की बात सुन लेनी चाहिए. अंत में करना ही पड़ेगा.'

राहुल गांधी की सभा में टूटा मंच

पढ़ें- राहुल का हमला, बोले- पीएम कायर हैं

उन्होंने कहा, 'हिंदुस्तान के किसान, मजदूरों के सामने अंग्रेज नहीं टिक पाए तो नरेंद्र मोदी कौन हैं. कानून तो वापस लेने ही पड़ेंगे. इसलिए कह रहा हूं कि आज ले लो ताकि देश आगे बढ़े, लेकिन जिद कर रहे हैं.'

Last Updated : Feb 12, 2021, 8:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details