दिल्ली

delhi

By

Published : May 31, 2021, 6:56 PM IST

ETV Bharat / bharat

राहुल गांधी का आरोप : बीजेपी की 'जीरो वैक्सीन पॉलिसी' भारत माता के दिल में खंजर का काम कर रही

राहुल गांधी ने सोमवार को अपने एक ट्वीट के जरिए तीखे शब्दों में मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार के पास 'जीरो वैक्सीन पॉलिसी' है, जो माता भारत माता के दिल में खंजर काम कर रही है.. दुखद सच. बता दें राहुल ने यह ट्वीट हिंदी भाषा में किया है.

राहुल गांधी
राहुल गांधी

नई दिल्ली :कोरोना के खिलाफ टीकाकरण पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी बीजेपी को कोसने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. राहुल गांधी टीकाकरण पर रह-रहकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोल रहे हैं.

अब राहुल ने सोमवार को अपने एक ट्वीट के जरिए तीखे शब्दों में मोदी सरकार पर आरोप लगाया कि केंद्र सरकार के पास 'जीरो वैक्सीन पॉलिसी' है, जो माता भारत माता के दिल में खंजर काम कर रही है..दुखद सच.

ये भी पढे़ं : पंजाब कांग्रेस में आंतरिक कलह जारी, 25 विधायक पहुंचे दिल्ली

राहुल ने उन मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से पीएम मोदी पर भी हमला किया, जिसमें मोदी सरकार की ओर से दावा किया गया था कि इस साल मई में कोविड-19 ​​​​के बाद बेरोजगारी दर दोहरे अंकों में आई थी.

राहुल ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'एक आदमी और उसका अहंकार और एक वायरस और उसके म्यूटेंट्स', साथ ही सरकार के बेरोजगारी के आंकड़े पर एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए राहुल ने कहा कि कोविड के बाद से देश में 97 फीसदी लोग गरीब हो गए हैं.

राहुल, मोदी सरकार के कोविड महामारी से निपटने और उसकी वैक्सीन नीति की बार-बार आलोचना कर रहे हैं. वहीं, भाजपा ने कांग्रेस पर मोदी सरकार के खिलाफ अभियान के तहत टीकाकरण को लेकर गलत सूचना और भय फैलाने का आरोप लगाया है.

ये भी पढे़ं : DoPT पश्चिम बंगाल के CS अलपन बंद्योपाध्याय के खिलाफ कार्रवाई करेगा

बीजेपी ने कहा कि राहुल गांधी को कांग्रेस शासित राज्यों के बारे में चिंतित होना चाहिए, क्योंकि वे वैक्सीन उत्पादकों से अपना कोटा नहीं उठा पा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details