दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राहुल को अध्यक्ष बनाने की मांग, युवा कांग्रेस की बैठक में प्रस्ताव पारित

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी ने कहा कि राहुल गांधी को पुनः कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहिए, इसके लिए बैठक में सर्वसम्मति से इस आशय का प्रस्ताव पारित किया गया. उन्होंने कहा कि वह इकलौते ऐसे नेता हैं, जो जनता के मुद्दे पुरजोर ढंग से उठा रहे हैं.

By

Published : Sep 6, 2021, 9:43 PM IST

Updated : Sep 6, 2021, 10:50 PM IST

राहुल
राहुल

नई दिल्ली : कांग्रेस की युवा इकाई (youth unit of congress) ने सोमवार को एक प्रस्ताव पारित कर कहा कि राहुल गांधी (rahul gandhi) को फिर से पार्टी अध्यक्ष बनाया जाना चाहिए. क्योंकि वह देश में एक इकलौते ऐसे नेता हैं, जो जनता के मुद्दे पुरजोर ढंग से उठा रहे हैं. भारतीय युवा कांग्रेस (indian youth congress) की ओर से जारी बयान के मुताबिक, गोवा में संगठन की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक के बाद यह प्रस्ताव पारित किया गया.

पारित प्रस्ताव

युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने कहा कि राहुल गांधी जी को पुनः कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनना चाहिए, इसके लिए बैठक में सर्वसम्मति से इस आशय का प्रस्ताव पारित किया गया. वह इकलौते ऐसे नेता हैं, जो जनता के मुद्दे पुरजोर ढंग से उठा रहे हैं.

पारित प्रस्ताव

पढ़ें :जानिए कहां के युवा कांग्रेस जिला अध्यक्ष पर दर्ज हुआ गौहत्या का मामला

उल्लेखनीय है कि पिछले लोकसभा चुनाव (assembly election) में कांग्रेस की हार के बाद राहुल गांधी ने अध्यक्ष पद से इस्तीफा दिया था. करीब दो वर्षों से सोनिया गांधी (sonia gandhi) पार्टी के अंतरिम अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभा रही हैं. युवा कांग्रेस (youth congress) की बैठक में देश और युवाओं से जुड़े कई अन्य मुद्दों पर चर्चा की गई.

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रभारी कृष्णा अल्लावरू ने कहा कि युवा कांग्रेस का हर एक कार्यकर्ता आने वाले दिनों में इस तानाशाह सरकार के खिलाफ संघर्ष करेगा और कांग्रेस पार्टी की विचारधारा और राहुल गांधी जी का संदेश जन-जन तक पहुंचाएगा.

Last Updated : Sep 6, 2021, 10:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details