दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 11, 2022, 6:58 PM IST

ETV Bharat / bharat

पंजाब में नशा तस्करों को रोकने के लिए पुलिस ने बोनट पर लगाई छलांग

पंजाब पुलिस ने नशा तस्करों को पकड़ने के लिए अपनी जान बाजी पर लगा दी. गुरुवार को बाटला थाना अंतर्गत बोलेवाल गांव में नाकाबंदी के दौरान पुलिस नशा तस्करों की गाड़ी रोकने की कोशिश की. लेकिन जब वे नहीं रूके तो एक पुलिसकर्मी उनकी कार के बोनट पर छलांग लगाई और वहीं बैठे रह गए. ये घटना सड़क पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है.

पंजाब
पंजाब

गुरदासपुर :पंजाब पुलिस ने एक बार फिर से एक्शन मोड पर आकर नशा तस्करों को पकड़ने की कोशिश की. हालांकि, इस कोशिश के दौरान बदमाश अपनी गाड़ी छोड़कर भाग निकले, लेकिन पुलिस ने उनकी कार से 10 ग्राम हेरोइन जब्त किया. इस बीच पुलिस के एक्शन मोड का वायरल वीडियो सामने आया है, जिसमें सादे पोशाक में पुलिस अधिकारी बदमाशों को रोकने के दौरान उनकी कार के सामने आ जाता है. लेकिन बदमाश जब कार नहीं रोकते हैं, तो पुलिस अधिकारी उनके कार के बोनट पर चढ़ जाता है. बदमाशों की कार के बोनट पर पुलिस अधिकारी के बैठकर कुछ दूर चले जाने का ये वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक, पंजाब पुलिस को सूत्रों से खबर मिली थी कि स्विफ्ट कार में नशा तस्कर अपने साथ नशीले पदार्थ ले जा रहे हैं. इस क्रम में बाटला थाना अंतर्गत बोलेवाल गांव में नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक स्विफ्ट गाड़ी को रुकने का इशारा किया. लेकिन कार चालक ने पुलिस को देख नाके से अपनी गाड़ी तेजी से भगा ले जाने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस अधिकारी जगरूप सिंह जो उस समय सादे पोशाक में थे, कार के आगे खड़े हो गए लेकिन कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी. जगरूप को कार से टक्कर लग जाती, तभी जगरूप छलांग लगाकर कार के बोनट पर जा बैठे. जिसकी वजह से कार कुछ दूर जाकर रूकी और उसके अंदर बैठे बदमाश वहां से भाग निकले. वहीं, पुलिस अधिकारी जगरूप सुरक्षित हैं.

पंजाब में नशा तस्करों को रोकने के लिए पुलिस ने बोनट पर लगाई छलांग

उधर, कार का पीछा कर रही पुलिस ने घटनास्थल पर आकर गाड़ी की तलाशी ली, तो उसमें से 10 ग्राम हेरोइन बरामद किया. इस मामले में पुलिस ने पुलिसकर्मी की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है. कार में दो आरोपी थे, जो नशा तस्कर थे. मर्डर एंड नारकोटिक्स एक्ट की धाराओं के तहत दोनों नशा तस्करों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

बता दें कि इससे पहले भी पुलिस पुलिस की जांबाजी देखने को मिली थी, जब फिरोजपुर में दो नशा तस्करों को फिल्मी स्टाइल से पकड़ा गया था. पुलिस के इस अंदाज को वहां मौजूद लोग देखते रह गए थे. तस्करों के पास से पुलिस ने 10 ग्राम हेरोइन बरामद भी की थी. स्वतंत्रता दिवस से पहले बंसी गेट के पास लगे पुलिस नाके से एक कार से भाग रहे दो तस्करों का 10 कि.मी. तक पुलिस ने पीछा करने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया. पहले से पुलिस ने उन्हें नाके पर रोकने की कोशिश की, लेकिन पुलिस को देख कार नहीं रूकी, जिसके बाद ढाना थाना प्रभारी ने उन पर पीछे से फायरिंग की. इसके बाद कार का 10 कि.मी. तक एसएचओ मोहित धवन ने पीछा कर उन्हें काबू कर लिया था. पूरी घटना बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसमें साफ नजर आ रहा है कि कैसे पंजाब पुलिस ने ड्रग्स तस्करों को फिल्मी स्टाइल से पकड़ा.

पढ़ें :पंजाब पुलिस का फिल्मी स्टाइल एक्शन, नशा तस्करों की कार को मारी टक्कर, किया फायरिंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details