दिल्ली

delhi

By

Published : Sep 19, 2022, 6:33 AM IST

Updated : Sep 19, 2022, 7:11 AM IST

ETV Bharat / bharat

Chandigarh University Video row: ये हैं वो दो आरोपी, जिन्हें पंजाब पुलिस ने शिमला से हिरासत में लिया

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए वीडियो लीक मामले (Chandigarh University Case) में पंजाब पुलिस ने 2 आरोपियों को शिमला से हिरासत में लिया है. कौन हैं ये दोनों खबर में विस्तार से पढ़ें...

Chandigarh University Case
चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए वीडियो लीक मामले में आरोपी.

शिमला: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में हुए वीडियो लीक मामले में पंजाब पुलिस ने 2 आरोपियों को शिमला से हिरासत (Chandigarh University video leak case ) में लिया है. दोनों आरोपियों के नाम सन्नी मेहता और रंकज वर्मा है. रविवार को पहले हिमाचल पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया और फिर पंजाब पुलिस की टीम दोनों आरोपियों को अपने साथ ले गई.

कौन है सन्नी मेहता: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो लीक मामले में सन्नी मेहता उस लड़की का कथित बॉयफ्रेंड है जिसको पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सन्नी शिमला जिले के रोहड़ू का रहने वाला है. आरोपी ने बीए तक की पढ़ाई शिमला के संजौली कॉलेज से की है. 23 साल का सन्नी फिलहाल रोहड़ू में एक बिस्किट और केक बनाने वाली फैक्टरी में अपने भाई के साथ काम करता है.

आरोपी सन्नी मेहता.

कौन है रंकज वर्मा- इस मामले में पंजाब पुलिस ने 31 साल के रंकज वर्मा को भी हिरासत में लिया है. रंकज शिमला के ठियोग का रहने वाला है. जो ठियोग की एक ट्रैवल एजेंसी में काम करता है. बताया जा रहा है कि पंजाब पुलिस ने जिस छात्रा को गिरफ्तार किया है, उसका रंकज के साथ भी कनेक्शन है.

आरोपी सन्नी मेहता.

सीएम जयराम बोले पंजाब पुलिस का सहयोग किया जा रहा है: वहीं, मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण घटना है. उन्होंने कहा कि पंजाब पुलिस ने हिमाचल पुलिस से सहयोग मांगा है. डीजीपी संजय कुंडू को कहा गया है कि इस बारे में मोहाली पुलिस का सहयोग करें और इस बारे में कार्रवाई करें. प्रदेश पुलिस इस संबंध में पंजाब पुलिस का पूरी तरह से सहयोग करेगी. जो भी दोषी हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई होगी.

पूरे मामले में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी ने भी बयान जारी किया है. यूनिवर्सिटी के अनुसार, अन्य छात्राओं के आपत्तिजनक वीडियो शूट करने की बात पूरी तरह से झूठी और निराधार है. किसी भी छात्र का कोई वीडियो आपत्तिजनक नहीं मिला, सिवाय एक लड़की द्वारा शूट किए गए एक निजी वीडियो के, जिसे उसके प्रेमी के साथ साझा किया गया था. वहीं, अफवाहें हैं कि 7 लड़कियों ने आत्महत्या कर ली है जबकि सच्चाई यह है कि किसी भी लड़की ने ऐसा कोई कदम उठाने की कोशिश नहीं की है. घटना में किसी लड़की को अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया है.

ये भी पढ़ें-चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी वीडियो लीक मामला का एनसीडब्ल्यू ने लिया संज्ञान

Last Updated : Sep 19, 2022, 7:11 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details