दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

पंजाब पुलिस ने हथियारों के साथ चार आतंकियों को किया गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान आईएसआई समर्थित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ करते हुए चार आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से हथगोले, पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

By

Published : Aug 14, 2022, 3:34 PM IST

Updated : Aug 14, 2022, 3:41 PM IST

ISI backed terrorist module busted
आईएसआई समर्थित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़

चंडीगढ़ : दिल्ली पुलिस की मदद से पंजाब पुलिस ने पाकिस्तान आईएसआई समर्थित आतंकी मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है. पंजाब पुलिस ने इस मामले में कनाडा स्थित अर्श डल्ला और ऑस्ट्रेलिया स्थित गुरजंट सिंह से जुड़े चार मॉड्यूल सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. डीजीपी पंजाब ने बताया कि आरोपियों से 3 हथगोले, 1 आईईडी, दो 9 मिमी पिस्तौल और 40 जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं.

ट्वीट

बता दें कि इससे पहले अप्रैल में पंजाब पुलिस के इंटेलिजेंस विंग ने भगोड़े गैंगस्टर से आतंकी बने अर्शदीप सिंह उर्फ अर्श डल्ला के दो करीबी साथियों को गिरफ्तार किया था. हर्ष कुमार और उसका साथी राघव दोनों कोट इस्से खां जिला मोगा के निवासी थे. उनसे पुलिस ने 44 कारतूस समेत विदेशी एमपी-5 गन बरामद की थी.

कौन है अर्श डल्ला :सक्रिय गैंगस्टर से आतंकवादी बना अर्श डल्ला मोगा का निवासी है और अब कनाडा में रहता है. वह पिछले काफी समय से गैंगस्टर और आतंकी गतिविधियों में शामिल रहा है. पंजाब पुलिस ने पहले ही अर्श डल्ला के कई मॉड्यूल का पर्दाफाश करके उसके नजदीकी साथियों को गिरफ्तार किया है और उनके पास से आईईडी, हथगोले और अन्य हथियार व गोला-बारूद बरामद किया है.

ये भी पढ़ें - जैश का सोशल मीडिया एक्सपर्ट आतंकी हबीबुल कानपुर से गिरफ्तार

Last Updated : Aug 14, 2022, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details