दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 7, 2021, 10:18 PM IST

ETV Bharat / bharat

मादक पदार्थ मामला : पंजाब पुलिस की बड़ी कार्रवाई, छह और आराेपी गिरफ्तार

पंजाब पुलिस ने बुधवार को कहा कि उसने मादक पदार्थ गिरोह का हिस्सा होने के आरोपी छह और लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हाल में 17 किलो हेरोइन बरामद करने के बाद अफगानिस्तान के चार नागरिकों को गिरफ्तार किया था, जिनके द्वारा उपलब्ध कराए गए सुरागों के आधार पर ये गिरफ्तारियां की गई हैं.

मादक
मादक

होशियारपुर :होशियारपुर के एसएसपी नवजोत सिंह महाल ने बुधवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि पुलिस ने उनके पास से 3.2 किलोग्राम हेरोइन और नशीले पदार्थों से मिले 41,12,000 रुपये जब्त किये हैं.

उन्होंने कहा कि अफगानिस्तान के चार नागरिकों द्वारा किए गए खुलासे के बाद, इस अंतरराष्ट्रीय मादक पदार्थ धंधे में शामिल अन्य लोगों को गिरफ्तार करने के लिए दो टीमों का गठन किया गया था. गिरफ्तार किए गए लोगों में किशन लाल भी शामिल है, जिसे दिल्ली स्थित उसके घर से पकड़ा गया. उसके पास से मादक पदार्थों से मिले 10.20 लाख रुपये और दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

एसएसपी ने बताया कि एक अन्य आरोपी अभय प्रताप सिंह को गाजियाबाद के शास्त्री नगर से गिरफ्तार किया गया है. और उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है. प्रारंभिक जांच के दौरान आरोपी अभय ने खुलासा किया कि किशन लाल के निर्देश पर उसे एक जुलाई को उत्तर प्रदेश के रामपुर के इम्तियाज नाम के एक व्यक्ति से 80 लाख रुपये मिले थे. इम्तियाज को भी पकड़ लिया गया है.

इसे भी पढ़ें :अमरिंदर ने ड्रग एडिक्शन के खतरों से निपटने के लिए पीएम से मांगी मदद
इम्तियाज अहमद के खुलासे के बाद जंडियाला गुरु के शेखूपुरा के निवासियों जसवीर सिंह और बलविंदर सिंह को उत्तराखंड के हरिद्वार से गिरफ्तार किया गया. पुलिस ने उनके पास से 2.7 किलोग्राम हेरोइन, 17.92 लाख रुपये नकदी और एक कार बरामद की.
(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details