दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Punjab News: गैंगस्टर सुखप्रीत सुक्खा हत्याकांड के मामले में आरोपी सूरज ने जारी किया वीडियो, खुद को बताया बेकसूर

गैंगस्टर सुखप्रीत सुक्खा की हत्या के मामले में फरार आरोपी सूरज का वीडियो वायरल हुआ तो उसने खुद को बेकसूर बताते हुए असली हत्यारों को नामजद कर दिया. लुधियाना में सोमवार को हुई गैंगवार के दौरान मारे गए गैंगस्टर सुखप्रीत सुखा के मामले में फरार आरोपी सूरज उर्फ बब्बू ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है. उसने खुद को बेगुनाह बताते हुए हत्या में शामिल कई लोगों के नाम सार्वजनिक किए.

By

Published : May 16, 2023, 5:56 PM IST

gangster sukhpreet sukkha murder case
गैंगस्टर सुखप्रीत सुक्खा हत्याकांड

लुधियाना: पंजाब के गैंगस्टर सुखविंदर सुक्खा की हत्या के मामले में फरार चल रहे सूरज उर्फ बब्बू का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. जिसमें वह सुक्खा की हत्या के लिए रोहित को जिम्मेदार ठहरा रहा है. सोशल मीडिया पर लाइव हुए आरोपी ने कहा कि वह इस मामले में बेगुनाह है और पुलिस उसके 10 साल के रिकॉर्ड की जांच कर सकती है. उसके खिलाफ कोई मामला दर्ज नहीं है और उसने कोई अपराध नहीं किया है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में बब्बू ने लुधियाना पुलिस पर भी सवाल उठाए. आरोपी बब्बू वीडियो में बता रहा है कि रोहित और उसके कुछ साथी लगातार सुक्खा को समझौता कराने के लिए मैसेज कर रहे थे और जब वे उनके घर गए तो पहले से तैयारी कर चुके रोहित ने फायरिंग कर दी और अपने बचाव में मजबूरी में गोली चला दी वरना रोहित उसे भी गोली मार देता.

हत्या में कई लोगों की भूमिका: आरोपी बब्बू ने वीडियो में खुद को बेगुनाह बताते हुए कहा कि उसे शक है कि शूटर की पत्नी ऊपर मिठाई का डिब्बा लेकर आई थी और उसमें हथियार लाया गया था. जिससे रोहित ने एक फायर कर दिया. उसने कहा कि इसमें रोहित की पत्नी से भी पूछताछ की जानी चाहिए. इसके अलावा उसने कहा कि जब यह बैठक रोहित के घर पर हो रही थी, तो दो एसी मरम्मत करने वाले संदिग्ध मौके पर पहुंचे थे और वे भी इस गोलीबारी की घटना के जिम्मेदार हो सकते हैं. उसने मांग की कि पुलिस को हर पहलू की तह तक जाना चाहिए.

पढ़ें:Punjab News: मुख्यमंत्री भगवंत मान ने औद्योगिक निवेशकों के लिए जारी किया हरे रंग का स्टांप पेपर, कारोबार में होगी आसानी

पुलिस की जांच पर उठाए सवाल: फरार आरोपी बब्बू ने कहा कि वह नहीं चाहता कि बिटन कुमार एसएचओ पूरे मामले की जांच करें, क्योंकि वह पहले से ही एसएचओ के करीबी हैं और जानबूझकर फंसाने के लिए झूठे आरोप लगा रहे हैं. जबकि पुलिस मामले को दबाने का प्रयास कर रही है. सुक्खा की हत्या के वक्त कुछ और लोग भी मौजूद थे, जिनकी जांच की जरूरत है. उन्होंने कहा कि इस मामले की जांच किसी और अधिकारी को करनी चाहिए. उसने कहा कि इस हत्या में केवल गोपी, ईशू और तिंदर शामिल थे, जो सुक्खा के नाम पर गलत काम कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details