दिल्ली

delhi

Punjab News: निजी स्कूल में 12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म, शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

By

Published : Jul 31, 2023, 4:58 PM IST

पंजाब में गुरदासपुर के बटाला में एक निजी स्कूल के हॉस्टल में रहने वाली 12 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है. इस संबंध में शिक्षक पर आरोप लगाया गया है. आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

12 year old girl raped
12 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

चंडीगढ़:गुरदासपुर जिले के बटाला स्थित एक निजी स्कूल में 12 साल की छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस घटना को अंजाम देने का आरोप स्कूल के शिक्षक पर लगा है. घटना की जानकारी होते ही तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. स्थानीय सदर थाना पुलिस ने छात्रा का मेडिकल परीक्षण कराकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

जांच में जुटी पुलिस: सूत्रों के मुताबिक पीड़ित छात्रा स्कूल के हॉस्टल में ही रहती है. आरोपी ने इस वारदात को बीती रात अंजाम दिया. इसकी जानकारी होने पर महिला पुलिसकर्मी हॉस्टल पहुंचीं और मामले की जांच शुरू कर दी. महिला पुलिस ने पीड़ित लड़की से घटना की जानकारी ली. इसके बाद आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया.

शिक्षक ने आरोप से किया इनकार: पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद आरोपी शिक्षक का कहना है कि वह निर्दोष है. शिक्षक ने कहा कि उसे मामले में गलत फंसाया गया है. आरोपी ने बताया कि उसके स्कूल में एक असिस्टेंट है, जो बच्चों को गुमराह कर उसके खिलाफ गलत बयान देने को कहता है. आरोपी ने यह भी कहा है कि इस संबंध में उसके पास रिकॉर्डिंग भी है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ऐसा पहले भी होता रहा है, लेकिन अब तस्वीर साफ होने के बाद यह नया आरोप लगाया गया है.

आरोपी शिक्षक ने कहा कि उसका ऑफिस अलग है और वह हॉस्टल नहीं जाता है. हॉस्टल की जिम्मेदारी वार्डन की है और वही बता सकता है कि क्या हुआ. बता दें कि जब पुलिस को इस संबंध में सूचना मिली तो महिला पुलिसकर्मी हॉस्टल पहुंची और हॉस्टल के कमरे की जांच की. इसके बाद जब महिला पुलिस कर्मियों ने पीड़ित लड़की से बात की तो लड़की ने अपने साथ हुई सारी घटना की जानकारी पुलिस कर्मियों को दी. इस संबंध में उच्च अधिकारियों को रिपोर्ट देकर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details