दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

leaders joining BJP : कांग्रेस और अकाली दल के कई नेता भाजपा में शामिल

पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव (assembly elections 2022) से पहले कई नेता भाजपा में शामिल (leaders joining BJP) हो रहे हैं. नई दिल्ली भाजपा मुख्यालय में कांग्रेस और अकाली दल के कई नेता भाजपा में शामिल हुए. पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी के कार्यक्रम में व्यवधान का जिक्र कर केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने इस मौके पर कहा कि फिरोजपुर की घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं का संकल्प और मजबूत हुआ है.

By

Published : Jan 11, 2022, 2:42 PM IST

Akali Dal leaders join BJP
भाजपा में शामिल हुए कई नेता

नई दिल्ली :पंजाब विधानसभा चुनाव (Punjab Election 2022) से पहले कांग्रेस और अकाली दल को बड़ा झटका लगा है. पूर्व कांग्रेस नेता अरविंद खन्ना बीजेपी में शामिल हो गए हैं. अरविंद के अलावा गुरदीप सिंह गोशा भी भाजपा में शामिल हुए हैं. गुरदीव सिंह गोशा शिरोमणी अकाली दल (Shiromani Akali Dal Gurdeep Singh Gosha) के नेता हैं.

पन्थ रत्न जथेदार गुरचरण सिंह तोहरा मेमोरियल ट्रस्ट (Panth Ratna Jathedar Gurcharan Singh Tohra Memorial Trust) के प्रमुख करणवीर तोढा (Kanvar Singh Todha) भी भाजपा में शामिल हुए हैं.

अमृतसर के पूर्व काउंसलर धरमवीर सरीन (ex Amritsar councillor Dharmveer Sareen) भी भाजपा में शामिल हुए हैं. पूर्व विधायक अरविंद खन्ना, शिअद नेता गुरदीप सिंह गोशा और अमृतसर के पूर्व पार्षद धर्मवीर सरीन सहित पंजाब के कई नेता

केंद्रीय मंत्रियों हरदीप पुरी और गजेंद्र सिंह शेखावत की मौजूदगी में तमाम नेता भाजपा में शामिल हुए. इस मौके पर गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा, पंजाब में किसी भी राजनीतिक रैली में फिरोजपुर में अब तक का सबसे अधिक मतदान हुआ, लेकिन राजनीतिक कार्यकर्ताओं ने पुलिस की मिलीभगत से न सिर्फ जनता बल्कि पीएम को भी रैली में शामिल होने से रोक दिया, बल्कि इसने भाजपा कार्यकर्ताओं के संकल्प को और मजबूत किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details