दिल्ली

delhi

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा का युवक दिल्ली से लापता

By

Published : Dec 5, 2020, 6:33 PM IST

पुलवामा का रहने वाला एक युवक 26 नवंबर से लापता है, जिसकी खोज के लिए अवंतीपोरा पुलिस जाहिद के रिश्तेदारों के साथ 27 नवंबर को दिल्ली पहुंची थी, लेकिन कोई सफलता नहीं मिलने के बाद टीम चार दिसंबर को वापस लौट गई. जाहिद के माता-पिता अब सरकार से मदद की गुहार लगा रहे हैं.

missing
युवक दिल्ली से हुआ लापता

पुलवामा :जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले के ब्राह बंदाना इलाके के रहने वाले अब्दुल रशीद डार का बेटा जाहिद अहमद डार दिल्ली में लापता हो गया.

ईटीवी भारत से बात करते हुए जाहिद अहमद डार के रिश्तेदार ने कहा, जाहिद (24 वर्षीय) अंग्रेजी और जर्नलिज्म मास कम्युनिकेशन में एक उच्च शिक्षित युवक है. वह पिछले कई सालों से दिल्ली में एक निजी कंपनी में काम कर रहा था.

26 नवंबर को हुई थी आखिरी बात
उन्होंने कहा, काम करते समय वह हमेशा अपने माता-पिता से फोन पर नियमित रूप से बात करता था, लेकिन 26 नवंबर 2020 के बाद, जाहिद का फोन अचानक बंद हो गया, जिसके बाद से जाहिद से कोई संपंर्क नहीं हुआ.

दिल्ली से लापता हुआ पुलवामा का युवक

पढ़ें: कोलकाता में नाबालिग के साथ दुष्कर्म, चार आरोपी गिरफ्तार

अवंतीपोरा पुलिस स्टेशन में केस दर्ज
जाहिद के रिश्तेदारों ने 27 नवंबर को अवंतीपोरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. 28 नवंबर को जाहिद के कुछ रिश्तेदारों के साथ पुलिस की एक टीम उसका पता लगाने के लिए दिल्ली पहुंची थी. हालांकि, उक्त निजी कंपनी के प्रबंधन ने उन्हें बताया कि जाहिद ने अपनी नौकरी से इस्तीफा दे दिया है. जाहिद का पता लगाने में विफल रहने के बाद, टीम चार दिसंबर को दिल्ली से लौटी.

सरकार से लगाई मदद की गुहार
जाहिद के लापता होने के बाद से उनके रिश्तेदार खासकर उनके माता-पिता बहुत परेशान हैं. उन्होंने सरकार से जाहिद को बचाने में और उसका पता लगाने में उनकी मदद करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details