दिल्ली

delhi

पुडुचेरी के गृह मंत्री के चचेरे भाई की हत्या, पहले बम फेंका फिर चाकू से लगा रेता

By

Published : Mar 27, 2023, 12:35 PM IST

पुडुचेरी में बीजेपी नेता सेंथिलकुमारन की बीती रात हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि बाइक सवार सात हमलावरों ने पहले बम फेंका, उसके बाद चाकू से वार कर उनकी हत्या कर दी गई. सेंथिलकुमारन गृह मंत्री नमचिवयम के चचेरे भाई हैं और मंगलम निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा प्रभारी हैं.

Senthilkumaran Puducherry
बीजेपी नेता सेंथिलकुमारन

पुडुचेरी:बीजेपी नेता सेंथिलकुमारन (45) की बीती रात (26 मार्च) को बेरहमी से हत्या कर दी गई. सेंथिलकुमारन बीती रात विलियानूर रोड स्थित बेकरी में कुछ सामान लेने गए थे, तभी दोपहिया वाहन सवार सात लोगों ने पहले उनके ऊपर बम से हमला कर दिया, उसके बाद वह वहीं गिर पड़े, उसके बाद मुंह पर कपड़ा बांधे हमलावरों ने चाकू से सिर और गर्दन पर वार किया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

मौत की पुष्टि करने के बाद सातों संदिग्ध विल्लुपुरम रोड पर एक दोपहिया वाहनों पर सवार हो कर मौके से फरार हो गए. इसके बाद करीब 500 से ज्यादा लोग घटनास्थल पर जमा हो गए. इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और भीड़ को नियंत्रित किया. बाद में कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे गृह मंत्री नमचिवयम ने सेंथिलकुमारन के शव की शिनाख्त की. इस दौरान गृह मंत्री नमचिवयम रोते नजर आए. सेंथिलकुमारन गृह मंत्री नमचिवयम के चचेरे भाई हैं और मंगलम निर्वाचन क्षेत्र के भाजपा प्रभारी हैं.

ये भी पढ़ें-Mother Commit Suicide After Killing Two Son: तमिलनाडु में मां ने दो बच्चों की हत्या के बाद की खुदकुशी

घटना के संबंध में पुलिस ने बताया कि सेंथिलकुमारन के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है. सभी हमलावरों की तलाश में पुलिस ने गहन सर्च अभियान शुरू किया है. इस अभियान के पहले चरण में इलाके में आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच करने की योजना है. इस बात की भी जांच की जा रही है कि इस हत्या के पीछे राजनीतिक कारण हैं या व्यक्तिगत. हत्या की इस वारदात के पुडुचेरी में कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े कर दिये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details