दिल्ली

delhi

फिरोजाबाद में चूड़ी कारीगर के घर पहुंचीं प्रियंका, समेट कर रखे बच्चों के कपड़े

By

Published : Dec 29, 2021, 5:16 PM IST

Updated : Dec 29, 2021, 6:42 PM IST

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) यूपी के फिरोजाबाद (firozabad) में महिला चूड़ी कारीगर के साथ काम करती दिखीं. प्रियंका ने बच्चे के कपड़े तहाकर रखे.

Priyanka Gandhi Vadra  (Photo: ETV Bharat)
प्रियंका गांधी वाड्रा (फोटो-ईटीवी भारत)

फिरोजाबाद : कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बुधवार को सिरसागंज के गिरधारी इंटर कॉलेज में महिला संवाद कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचीं. रास्ते में वह नगला तुर्किया गांव में रुकीं जहां एक चूड़ी कारीगर के घर पहुंचीं. यहां उन्होंने उससे बातचीत की. इस दौरान ही वह महिला कारीगर के बच्चे के कपड़े तहकर रखते हुए नजर आईं.

देखे प्रियंका का वीडियो

प्रियंका गांधी ने महिला से पूछा कि वह कैसे काम करतीं हैं. किस तरह से चूड़ी का निर्माण होता है और इसके अलावा उन्होंने अन्य चर्चाएं भी कीं. उनके साथ कांग्रेस के कई वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहे. प्रियंका गांधी की इस आत्मीयता को देखकर महिला काफी गदगद नजर आईं.

गौरतलब है कि यूपी में जल्द ही विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election 2022 ) होने हैं इसलिए सभी पार्टियां मतदाताओं को लुभाने में लगी हैं. अक्टूबर महीने में प्रियंका गांधी का एक वीडियो सामने आया था जब वह सीतापुर में जहां उन्हें हिरासत में रखा गया था वहां झाड़ू लगाती नजर आई थीं.

पढ़ें- महिलाओं के बाद अब युवाओं की बारी, कांग्रेस करेगी यूथ मेनिफेस्टो जारी !

वहीं, मार्च महीने में असम दौरे के दौरान वे बिश्वनाथ में महिला चाय बागान मजदूरों से मिली थीं. वहां वह चाय बागान में टोकरी लेकर मजदूरों की तरह चाय की पत्तियां तोड़ती हुईं नजर आई थीं.

Last Updated : Dec 29, 2021, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details