दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रियंका-राहुल का BJP पर तंज- यूपी में 'हिंसा' का नाम 'मास्टरस्ट्रोक'

लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri Violence) में महिला प्रस्तावक से बदसलूकी का मामले में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है. वहीं राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी इस मसले पर योगी सरकार पर तंज कसा है.

By

Published : Jul 10, 2021, 10:50 AM IST

Updated : Jul 10, 2021, 9:49 PM IST

प्रियंका
प्रियंका

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव (Block Pramukh Election) की सरगर्मियों के बीच हिंसा की खबरों ने राजनीतिक गलियारों में हलचल मचा दी है. हाल ही में हुए महिला प्रस्तावक से बदसलूकी का मामला तूल पकड़ रहा है. वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने महिला प्रस्तावक से बदसलूकी मामले में बीजेपी को आड़े हाथों लिया है. वहीं राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी इस मसले पर योगी सरकार पर तंज कसा है.

उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव की तैयारियां जोरों पर हैं, वहीं नामांकन की प्रक्रिया को लेकर सुरक्षा व्यवस्था का खासा ख्याल रखा जा रहा है, लेकिन इन सब के बीच कई जिलों में हिंसक तस्वीरें सामने आ रही हैं. वहीं, इस दौरान लखीमपुर खीरी में महिला प्रस्तावक के साथ हुई बदसलूकी के चलते कई सवाल खड़े हो रहे हैं.

पढ़ें-टीएमसी की बीजेपी में फूट डालने की रणनीति, कहा- बंगाल कैबिनेट पद से वंचित

सुरक्षा पर उठे सवाल, बीजेपी को दिया जवाब

इसके साथ ही महिला के साथ हो रहे इस तरह के व्यवहार ने कहीं न कहीं सुरक्षा व्यवस्था पर सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं. लखीमपुर खीरी में हुए महिला प्रस्तावक से बदसलूकी के मामले पर प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है.

'सरकार वही, व्यवहार वही'
प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कुछ सालों पहले एक बलात्कार पीड़िता ने बीजेपी विधायक के खिलाफ आवाज उठाई थी, उसे व उसके परिवार को मारने की कोशिश की गई थी. आज एक महिला का नामांकन रोकने के लिए बीजेपी ने सारी हदें पार कर दीं. सरकार वही, व्यवहार वही.

प्रियंका ने फेसबुट पर लिखा कि यूपी के सीएम साहब कहते थे कि गुंडे प्रदेश छोड़ चुके हैं, लेकिन उनके शासन का चमत्कार देखिए कि प्रशासन खुद गुंडई पर उतर आया है और भाजपा के गुंडों के साथ मिलकर पत्रकारों को पीट रहा है. इन चुनावों में भाजपा सरकार की कलई खुल गई है. पूरा जंगल राज है.

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान हुई हिंसा को लेकर आज (शनिवार) को राज्य की भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार पर निशाना साधा. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कटाक्ष करते हुए ट्वीट किया, उत्तर प्रदेश में 'हिंसा' का नाम बदलकर 'मास्टरस्ट्रोक' रख दिया गया है. वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने भी ट्वीट कर आरोप लगाया, सरकार वही व्यवहार वही.

राहुल गांधी का योगी सरकार पर तंज
राहुल गांधी ने ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हुई हिंसा को लेकर योगी सरकार पर तंज कसते हुए लिखा, उत्तर प्रदेश में 'हिंसा' का नाम बदलकर 'मास्टरस्ट्रोक' रख दिया गया है. राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में एक खबर शेयर की जिसमें बताया गया कि कैसे कन्नौज, लखीमपुर, सीतापुर, उन्नाव, बहराइच में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हिंसा हुई.

Last Updated : Jul 10, 2021, 9:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details