दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रियंका गांधी ने कर्नाटक के कांग्रेस विधायक के.आर. रमेश कुमार के बयान की निंदा की

By

Published : Dec 17, 2021, 6:21 PM IST

Updated : Dec 17, 2021, 7:20 PM IST

Priyanka Gandhi
Priyanka Gandhi

18:19 December 17

दुष्कर्म को लेकर आपत्तिजनक बयान

नयी दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने बलात्कार के संदर्भ में कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी की निंदा करते हुए शुक्रवार को कहा कि ऐसे बयानों का बचाव नहीं किया जा सकता.

प्रियंका ने ट्वीट किया, 'मैं के आर रमेश कुमार द्वारा दिए गए बयान की पूरी तरह निंदा करती हूं. यह समझ से परे है कि कोई कैसे इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर सकता है. इसका बचाव नहीं किया जा सकता है. बलात्कार एक जघन्य अपराध है. बात खत्म.'

कर्नाटक विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक के आर रमेश कुमार ने बृहस्पतिवार को विधानसभा में अत्यंत विवादास्पद टिप्पणी करते हुए कहा था, 'जब बलात्कार अपरिहार्य है तो इसका आनंद लो.'

विधानसभा में बारिश और बाढ़ से संबंधित नुकसान को लेकर चर्चा हो रही थी जिसमें कई विधायक अपने-अपने क्षेत्र के लोगों की दशा पर बात करना चाह रहे थे और इस दौरान रमेश कुमार ने विधानसभा अध्यक्ष विश्वेश्वर हेगड़े कागेरी के साथ बातचीत करते हुए यह टिप्पणी की.

विवाद बढ़ने के बाद रमेश कुमार ने अपनी टिप्पणी के लिए शुक्रवार को माफी मांगी और कहा कि वह आगे से अपने शब्दों को लेकर सावधानी बरतेंगे.

पढ़ेंःविधायक के बिगड़े बोल और स्पीकर के ठहाके पर बोली निर्भया की मां, इन नेताओं की वजह से महिलाएं असुरक्षित

Last Updated : Dec 17, 2021, 7:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details