दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 2, 2023, 4:46 PM IST

Updated : Jul 2, 2023, 4:55 PM IST

ETV Bharat / bharat

PM Modi Telangana Visit: पीएम मोदी का तेलंगाना दौरा 08 जुलाई को, 3 राष्ट्रीय राजमार्गों का करेंगे उद्घाटन

तेलंगाना भाजपा नेतृत्व ने जानकारी दी है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 8 जुलाई को राज्य का दौरा करेंगे. इस दौरान वह वारंगल में कई आधिकारिक कार्यक्रमों और एक सार्वजनिक बैठक में भाग लेंगे. साथ ही वह यहां तीन राष्ट्रीय राजमार्गों का उद्घाटन भी करेंगे.

Prime Minister Narendra Modi
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

हैदराबाद: तेलंगाना भाजपा नेतृत्व ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वारंगल में कई आधिकारिक कार्यक्रमों और एक सार्वजनिक बैठक में भाग लेने के लिए 8 जुलाई को तेलंगाना का दौरा करेंगे. बीजेपी प्रवक्ता प्रकाश रेड्डी ने 8 जुलाई को पीएम मोदी के तेलंगाना दौरे और वारंगल में होने वाली जनसभा के बारे में जानकारी दी. बीजेपी नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आठ जुलाई को तीन राष्ट्रीय राजमार्गों का उद्घाटन करने तेलंगाना आ रहे हैं.

उन्होंने कहा कि मुख्य कार्यक्रम वारंगल में वैगन निर्माण इकाई की आधारशिला रखना है. यह भाजपा सरकार की प्रतिबद्धता थी. प्रधानमंत्री वैगन निर्माण इकाई की आधारशिला रखेंगे. पिछले बजट में ही बजट आवंटित किया जा चुका है. प्रकाश रेड्डी ने कहा कि इस प्रोजेक्ट में 3,000 से ज्यादा लोगों को नौकरियां मिलेंगी. उन्होंने कहा कि इससे निश्चित रूप से वारंगल में औद्योगिक विकास को भी बढ़ावा मिलेगा.

रेड्डी ने कहा कि जमीन सौंपने में देरी और अन्य कानूनी समस्याओं के कारण परियोजना में देरी हुई. हालांकि, अब मुद्दे सुलझ गए हैं. कुछ ही समय में प्रोजेक्ट पूरा कर लिया जाएगा. इसके तहत तेलंगाना बीजेपी वहां एक सार्वजनिक बैठक आयोजित करने की योजना बना रही है. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि यह बैठक मोदी सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों और कल्याणकारी गतिविधियों को बताने के लिए है.

रेड्डी ने कहा कि पीएम मोदी सार्वजनिक बैठक में भाग लेंगे और तेलंगाना के लोगों को तेलंगाना के विकास और विभाजन अधिनियम के दौरान किए गए विभाजन वादों को पूरा करने के लिए सरकार की प्रतिबद्धता के बारे में संदेश देंगे. रेड्डी ने कहा कि प्रधानमंत्री यह भी बताएंगे कि बीजेपी सरकार तेलंगाना के लिए क्या कर रही है. प्रधानमंत्री दोबारा हैदराबाद और तेलंगाना आते रहेंगे. जनसभा जबरदस्त सफल होगी.

(एएनआई)

Last Updated : Jul 2, 2023, 4:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details