दिल्ली

delhi

राष्ट्रपति चुनाव 2022 को लेकर 'दीदी' की बैठक में शामिल नहीं होंगे उद्धव, पढ़ें खबर

By

Published : Jun 12, 2022, 11:06 AM IST

राष्ट्रपति चुनाव 2022 को लेकर दिल्ली में होने वाली पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी की बैठक में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे शामिल नहीं होंगे. इस बात की जानकारी शिवसेना ने दी है.

Uddhav Thackeray
उद्धव ठाकरे

मुंबई:राष्ट्रपति चुनाव 2022 (Presidential Election 2022) को लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री (West Bengal Chief Minister) ममता बनर्जी (Mamta Benarjee) ने एक बैठक रखी है जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री (Maharashtra CM) उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) शामिल नहीं हो पाएंगे. बता दें, यह बैठक 15 जून को होनी है.

शिवसेना (Shivsena) ने इस बात की जानकारी दी है. फिलहाल पार्टी की तरफ से अभी इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि बैठक में कौन शामिल होगा, लेकिन ये तय हो गया है कि सीएम उद्धव ठाकरे (CM Thackeraya) इस बैठक में नहीं जाएंगे. शिवसेना के सूत्रों के अनुसार, उद्धव ठाकरे का 15 जून को एक कार्यक्रम पहले से ही तय है जिसकी वजह से वो इस बैठक (Meeting) में शामिल नहीं होंगे.

पढ़ें:राष्ट्रपति चुनाव: ममता ने संभाला मोर्चा, 15 जून को दिल्ली में विपक्ष की अहम बैठक

तो वहीं शिवसेना ने इस बात को भी साफ किया है कि बैठक में विपक्ष राष्ट्रपति के नाम पर जिसका भी चुनाव करता है शिवसेना उसके साथ पुरजोर तरीके से खड़ी रहेगी. शिवसेना नेता संजय राउत ने बताया कि उद्धव जी को दिल्ली में 15 जून की बैठक का निमंत्रण मिला है, लेकिन एक कार्यक्रम पहले से तय है इस वजह से वे इस बैठक में नहीं जाएंगे. उन्होंने कहा कि उस दिन हम अयोध्या में होंगे. सीएम के बदले हमारी पार्टी के एक प्रमुख नेता बैठक में हिस्सा लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details