दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

शर्मसार: दबंगों ने नाबालिग बच्चों के सामने गर्भवती महिला से किया दुष्कर्म

मध्य प्रदेश के छतरपुर से 7 किलोमीटर दूर दबंगों ने मिलकर पहले तो गर्भवती महिला की पिटाई की, फिर महिला के नाबालिग बच्चों और सास के सामने उसका दुष्कर्म किया. महिला का गुनाह बस इतना था कि उसके पति और देवर ने दबंग के खेत में काम करने से मना कर दिया था.

By

Published : May 29, 2021, 1:59 PM IST

गर्भवती महिला से किया दुष्कर्म
गर्भवती महिला से किया दुष्कर्म

भोपाल : प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा के संसदीय क्षेत्र और विश्व पर्यटन स्थल खजुराहो से महज 7 किलोमीटर दूर स्थित गांव बंदरगढ़ में दबंगों ने एक दलित परिवार पर के साथ क्रूरता पुर्वक व्यवहार किया. दबंगों ने गर्भवती दलित महिला से उसके बच्चों के सामने पहले दुष्कर्म किया, फिर उसे जानवरों की तरह पीटा. विरोध करने पर उसकी 70 वर्षीय सास को भी बुरी तरह पीटा. बदमाशों ने उन्हें पिछले 4 दिनों से उनके ही घर में बंधक बनाकर रखा और उनका हुक्का पानी बंद कर दिया. उन्हें घर से निकलने नहीं दिया जा रहा और ना ही किसी से मिलने दिया जा रहा है.

गर्भवती महिला से किया दुष्कर्म
  • पीड़ित महिला और सास को घर में बनाया बंधक

महिला के पति का कसूर सिर्फ इतना सा था कि उसने बीमारी के चलते गांव के दबंग पटेल के यहां खेत में काम करने से मना कर दिया था. जिस पर महिला के पति और देवर के साथ दबंग विनोद पटेल, बद्री पटेल और प्रदीप पटेल ने पहले तो जमकर मारपीट की. जिससे भयभीत होकर दोनों भाई जान बचाकर गांव से भाग गए. दबंगई इतने पर भी नहीं रुकी उन्होंने पीड़ित के घर में घुसकर उसकी पांच माह की गर्भवती पत्नी के साथ उसके नाबालिग बच्चों और सास के सामने मारपीट की और दुष्कर्म भी किया. वह मामले की रिपोर्ट ना कर सकें, इसके लिए उन्हें उनके ही घर में बंधक बना कर रखा.

  • गर्भवति महिला की बिगड़ी तबियत

गर्भवती से मारपीट और रेप के बाद से ही महिला के पेट में असहनीय दर्द हो रहा था. पेट में पल रहे बच्चे की हालत कैसी है? कोई अनहोनी तो नहीं हो गई? कुछ भी नहीं पता. इलाज ना मिल पाने से कहीं महिला जान ना गंवा बैठे. पीड़ित महिला का कहना है कि मुझसे विनोद पटेल, बद्री पटेल और प्रदीप पटेल ने मारपीट और दुष्कर्म किया. हमें किसी से और किसी को हमसे मिलने नहीं दिया जा रहा. दबंगों का साफ कहना है कि जो भी इनसे मिलेगा या साथ देगा वह जान से जाएगा.

पढ़ें : मौसेरे भाई ने युवती से किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • पुलिस को नहीं है मामले की जानकारी

मामले की जानकारी जब क्षेत्र थानेदार को दी तो थानेदार इस मामले से बिल्कुल अनजान थे. और अब उनका कहना है कि जानकारी आपके द्वारा लगी है, तो हम अभी पुलिसबल के साथ दबिश पर निकलते हैं और मामले में जो भी दोषी होंगे उनपर कार्रवाई की जाएगी.

  • कांग्रेस करेगी आंदोलन

मामले पर युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष लोकेंद्र वर्मा ने सांसद वीडी शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, छतरपुर जिला और पुलिस प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मामले में सभी दोषियों को 24 घंटे के अंदर नहीं पकड़ा गया तो युवा कांग्रेस जिले और प्रदेश स्तर पर आंदोलन करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details