दिल्ली

delhi

मैंने गहलोत साहब को कहा, दिल निकालकर दे दो तो भी लोग कहेंगे मजा नहीं आया: प्रताप सिंह खाचरियावास

By

Published : Apr 30, 2023, 10:59 PM IST

Updated : May 1, 2023, 10:01 AM IST

राजस्थान में कांग्रेस के भीतर जारी सियासी खींचतान के बीच अशोक गहलोत की सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास के एक बयान ने राजनीतिक पारा चढ़ा दिया है.

Pratap Singh Controversial Statement
मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास

जयपुर.प्रदेश में कांग्रेस की अंदरूनी राजनीती में जारी खींचतान के बीच अब कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का विवादित बयान सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. जनता पर तंज कसते हुए प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि दिल निकालकर दे दो तो भी लोग कहेंगे कि मजा नहीं आया.

दरअसल, रविवार को राजधानी जयपुर के पिंकसिटी प्रेस क्लब में हुए एक कार्यक्रम में प्रताप सिंह खाचरियावास बोले- मैंने गहलोत साहब को कहा था कि दिल निकालकर दे दो, फिर भी लोग कहेंगे कि मजा नहीं आया. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें प्रताप सिंह बोलते दिख रहे हैं, 'मैंने पिछले दिनों गहलोत साहब को कहा था. अब तो बस जान ही बाकी रही है. पूरी कैबिनेट का दिल निकाल कर दे देता हूं. फिर भी लोग तो कहेंगे कि मजा नहीं आया. प्रताप सिंह यहीं नहीं रुके. आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि इंसान मर जाए, फिर भी मजा ना आए. इसका तो अब मैं भी क्या कर सकता हूं? इस चीज का कोई इलाज नहीं.

पढ़ें :मैं पुराना प्रताप सिंह खाचरियावास नहीं, अब छोड़ चुका उड़ते तीतर लेना, जो कांग्रेस कहेगी वही करूंगा

कांग्रेस-भाजपा काम नहीं कर रही तो कर दो रिजेक्ट- इसी वीडियो में कैबिनेट मंत्री आगे कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मैं लोगों से भी कहता हूं कि अगर कांग्रेस या भाजपा काम नहीं कर रही है तो दोनों को रिजेक्ट कर दो. कोई तीसरा या चौथा उम्मीदवार लेकर आ जाओ. लोकतंत्र की जीत तब ही है जब पार्टी के आधार पर नहीं बल्कि काम और व्यक्ति के आधार पर जानता वोट देगी.

सियासी गलियारों में बयान की चर्चा- गहलोत सरकार के कैबिनेट मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास का यह बयान अब सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है. एक तरफ गहलोत सरकार महंगाई राहत शिविर लगाकर आमजन को महंगाई से राहत देने की बात कह रही है. दूसरी तरफ मंत्री प्रताप सिंह का यह बयान लोगों में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Last Updated : May 1, 2023, 10:01 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details