दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

‘आप’ को झूठ बोलने में है महारत, स्पष्टीकरण दें भगवंत मान: प्रताप बाजवा

बीएमडब्ल्यू ग्रुप के पंजाब में ऑटो कंपोनेंट प्लांट को लेकर बयान के बाद विपक्ष ने सीएम मान पर निशाना साधा है.पंजाब में नेता विपक्ष प्रताप सिंह बाजवा ने कहा कि इस पार्टी और उनके नेताओं को झूठ बोलने में डॉक्ट्रेट हासिल है.

By

Published : Sep 15, 2022, 7:32 PM IST

Updated : Sep 15, 2022, 7:44 PM IST

PS Bajwa
प्रताप बाजवा

नई दिल्ली : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान राज्य में बीएमडब्ल्यू के मैन्युफ़ैक्चरिंग प्लांट स्थापित किए जाने की बात कह कर विपक्ष के घेरे में आ गए हैं. बुधवार को भगवंत मान ने ट्वीट कर कहा था कि बीएमडब्ल्यू के वरिष्ठ अधिकारियों से उनकी मुलाकात हुई है जिसके बाद कंपनी अपना एक मैन्युफ़ैक्चरिंग प्लांट पंजाब में लगाने जा रही है. हालांकि बीएमडब्ल्यू के प्रबंधन ने ही इस बात का खंडन करते हुए वक्तव्य जारी किया जिसके बाद मान की बात गलत साबित हो गई. अब इस पर विपक्ष ने आम आदमी पार्टी की सरकार पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया है.

सुनिए बाजवा ने क्या कहा

पंजाब में नेता विपक्ष प्रताप सिंह बाजवा (pratap singh bajwa) ने मान और आम आदमी पार्टी पर तंज कसते हुए कहा है कि इस पार्टी और उनके नेताओं को झूठ बोलने में डॉक्ट्रेट हासिल है. कांग्रेस नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री को अब इस बाबत जनता को स्पष्टीकरण देना चाहिए. इनकी शुरू से ही झूठ बोलने की आदत रही है. जब इन्होंने घोषणा कर दी कि पंजाब में ऑटो पार्ट की फ़ैक्ट्री लगाने के लिए बीएमडब्ल्यू से करार हुआ है. उसके कुछ देर बाद ही बीएमडब्ल्यू ने ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है.

प्रताप बाजवा ने कहा कि वह पहले से ही कहते रहे हैं कि मुख्यमंत्री प्राइवेट विज़िट पर जर्मनी जा रहे हैं. वहां एक उद्योग मेला था जिसमें बहुत सारे लोगों को बुलाया जाता है और इस तरह से कई राज्यों और देशों के बड़े नेताओं को भी निमंत्रण दिया जाता है. ऐसे में उनके द्वारा एक गुमराह की जाने वाली घोषणा और उसके बाद कंपनी का खंडन किया जाना उनकी तरफ़ से एक बहुत बड़ी खामी है. इससे प्रदेश के मुख्यमंत्री कार्यालय की विश्वसनीयता पर सवाल खड़े होते है इसलिये उन्हें स्पष्टीकरण देना चाहिए.

पढ़ें- बीएमडब्ल्यू इंडिया ने पंजाब में यूनिट विस्तार की खबरों का किया खंडन

Last Updated : Sep 15, 2022, 7:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details