दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

प्रसेनजीत चटर्जी ने भाजपा में शामिल होने की अफवाह का किया खंडन

बांग्ला सिनेमा के चर्चित अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी ने भाजपा में शामिल होने की अफवाहों का खंडन किया हैं बता दें चटर्जी ने कहा कि वह अपने अभिनय के करियर पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं.

By

Published : Feb 18, 2021, 10:53 AM IST

प्रसेनजीत चटर्जी
प्रसेनजीत चटर्जी

कोलकाता :बांग्ला सिनेमा के चर्चित अभिनेता प्रसेनजीत चटर्जी ने भाजपा में शामिल होने की अफवाहों का खंडन किया वहीं अभिनेता यश दासगुप्ता तथा कई और कलाकार पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले बुधवार को भगवा खेमे से जुड़ गए. चटर्जी ने कहा कि वह अपने अभिनय के करियर पर ही ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं.

चटर्जी और भाजपा के वरिष्ठ नेता अर्निबान गांगुली की मुलाकात के बाद पिछले कुछ दिनों से अभिनेता के भाजपा में शामिल होने को लेकर अटकलें लग रही थी. गांगुली, चटर्जी से मिलने उनके आवास पर गए थे. चटर्जी ने एक ट्वीट में कहा एक बंगाली होने के नाते अपने अतिथि का सम्मान करना हमारी संस्कृति है. मैं पहले भी कई क्षेत्र के लोगों से मिल चुका हूं. मैंने उनके विचारों का सम्मान किया है, लेकिन साथ ही मैंने अपने विचार भी रखे हैं. उन्होंने कहा डॉ गांगुली से मुलाकात में कोई राजनीतिक जुड़ाव का या कोई एजेंडा नहीं था. सिनेमा-अभिनय में मेरी रूचि है और मैं उसी पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं.

पढ़ें : बांग्ला सिनेमा के अभिनेता यश दासगुप्ता, कई अन्य कलाकार भाजपा में शामिल



बहरहाल दासगुप्ता, कुछ अन्य कलाकारों के साथ दिन में भाजपा में शामिल हो गए. भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल राय ने दासगुप्ता का भगवा खेमे में स्वागत किया. भाजपा के नेताओं ने कहा कि पार्टी ने हमेशा युवाओं को मौका दिया है. सब को साथ मिलकर बेहतरी के वास्ते बदलाव के लिए काम करना होगा. दासगुप्ता को तृणमूल कांग्रेस की सांसद और अदाकारा नुसरत जहां का करीबी दोस्त माना जाता है. पापिया अधिकारी, सौमिली घोष बिस्वास और त्रामिला भट्टाचार्य समेत अन्य कलाकार भाजपा में शामिल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details