दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

'तांडव' निर्माताओं के लाइसेंस निरस्त कर सख्त कार्रवाई की जाए : प्रज्ञा ठाकुर

उत्तरप्रदेश के रामनगरी अधोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंची भोपाल सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने तांडव वेब सीरीज निर्माताओं के लाइसेंस निरस्त करने की मांग की. सांसद ने कहा कि देवी-देवताओं का अपमान करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाए.

By

Published : Jan 21, 2021, 7:51 AM IST

प्रज्ञा ठाकुर, भोपाल सांसद
प्रज्ञा ठाकुर, भोपाल सांसद

लखनऊ :तांडव वेब सीरीज का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंची भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने भी 'तांडव' निर्माताओं पर सख्त कार्रवाई करने के साथ ही फिल्म बनाने के लाइसेंस को भी समाप्त करने की मांग की. सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि विधर्मी अपना काम करते हैं, लेकिन बड़े दुख की बात कि हम स्वयं अपने धर्म की रक्षा के लिए सतर्क नहीं हैं. इसिलए हमारे देवी-देवताओं पर अक्सर इस तरह की फिल्में बनाई जा रही हैं.

प्रज्ञा ठाकुर, भोपाल सांसद.

हिंदू जागेगा तो देश बचेगा
मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि सनातन धर्म ऐसा धर्म है, जो कभी भी किसी के धर्म के बारे में न ही बुराई करता है, न ही कोई अनर्गल प्रलाप करता है. इसके बावजूद जब भी देखो सनातन धर्म के ऊपर ही कुठाराघात होता है. इसलिए हिंदुत्व का जागरण होना बहुत ही अनिवार्य है. हिंदू जागेगा तो देश बचेगा और हिंदू बंटेगा तो देश बटेगा. इसलिए ऐसी फिल्म बनाने वालों पर कठोर से कठोर दंडात्मक कार्रवाई होनी चाहिए.

पढ़ें : 'तांडव' को लेकर अयोध्या के संतों में आक्रोश, परमहंस दास ने कलाकारों का फूंका पुतला

अधिकार भी छीन लेना चाहिए
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि एसी फिल्म बनाने वाले विकृत मानसिकता वाले के अधिकार छीन लेना चाहिए. हमारे धर्म शास्त्रों, देवी-देवताओं का अपमान करने वाले के खिलाफ हिंदू समाज को एकजुट होकर दंड दिलाने का कार्य करना चाहिए. बीजेपी सांसद ने कहा कि आरोपियों पर ऐसी सख्त कार्रवाई करनी चाहिए जिससे कोई भी आगे इस प्रकार की हिम्मत न कर सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details