दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 2, 2021, 4:53 PM IST

Updated : Oct 2, 2021, 5:31 PM IST

ETV Bharat / bharat

पद रहे न रहे राहुल-प्रियंका गांधी के साथ खड़ा रहूंगा : सिद्धू

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (navjot singh siddhu) ने ट्वीट किया है कि वह राहुल और प्रियंका गांधी के साथ खड़े रहेंगे, चाहे पद पर रहें न रहें. सिद्धू पंजाब कांग्रेस प्रधान पद से इस्तीफ दे चुके हैं, हालांकि उनका इस्तीफा अभी स्वीकार नहीं किया गया है.

कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू
कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू

चंडीगढ़ : पंजाब कांग्रेस में मची उथल-पुथल के बीच नवजोत सिद्धू ने ट्वीट किया है कि वह राहुल और प्रियंका गांधी के साथ खड़े रहेंगे, चाहे पद पर रहें न रहें. उनका ये बयान राज्य प्रमुख के रूप में इस्तीफा देने की पेशकश के कुछ दिनों बाद आया है.

सिद्धू ने कहा कि 'महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री के आदर्शों पर चलते रहेंगे. चाहे सभी नकारात्मक ताकतें हराने की कोशिश करें, लेकिन सकारात्मक ऊर्जा के साथ पंजाब और पंजाबियत के लिए काम करते रहेंगे. पंजाबियत (यूनिवर्सल ब्रदरहुड) की जीत होगी और हर पंजाबी की जीत होगी.'

कांग्रेस की पंजाब इकाई के अध्यक्ष के पद से उन्होंने अचानक इस्तीफा दे दिया था, बुधवार को चुप्पी तोड़ते हुए नवजोत सिंह सिद्धू ने पुलिस महानिदेशक, राज्य के महाधिवक्ता और 'दागी' नेताओं की नियुक्तियों पर बुधवार को सवाल उठाए थे. हालांकि उसके बाद उनकी मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी से करीब दो घंटे की मुलाकात हुई, थी जिसके बाद से सबकुछ सामान्य करने की कोशिश की जा रही है.

ट्वीट

उधर, पंजाब के कैबिनेट मंत्री भारत भूषण आशु ने भी ट्वीट किया है कि 'सिद्धू साहब मान चुके हैं. कल शाम को मुख्यमंत्री और उनकी (नवजोत सिंह सिद्धू) बात हो चुकी है. जो मुद्दे हैं उन्होंने उसका हल ढूंढ लिया है.

गौरतलब है कि सिद्धू और अमरिंदर के बीच हुई तकरार और इसके फलस्वरूप कैप्टन अमरिंदर सिंह का सीएम पद गंवाना पंजाब में कांग्रेस के आंतरिक कलह का प्रमुख कारण है. कांग्रेस अन्य वरिष्ठ नेताओं के बयान से भी जूझ रही है. कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद समेत कई अन्य नेताओं ने भी कांग्रेस में नेतृत्व को लेकर बयान दिए हैं.

Last Updated : Oct 2, 2021, 5:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details