दिल्ली

delhi

Poonch terror attack case : पुंछ हमले को लेकर जिससे पूछताछ की जा रही थी, उसकी मृत्यु हो गई, परिजनों ने जाम किया जम्मू-पुंछ मार्ग

By

Published : Apr 27, 2023, 4:35 PM IST

Updated : Apr 27, 2023, 5:36 PM IST

पुंछ में सेना के ट्रक पर हुए आतंकवादी हमले में पांच जवानों के शहीद हो जाने के मामले में पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर 35 वर्षीय युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली. हालांकि बताया जा रहा है कि युवक ने घरेलू समस्याओं की वजह से जहर खाया. वहीं युवक की मौत से नाराज परिजनों ने पुंछ पुलिस और एसओजी के खिलाफ नारेबाजी की और जम्मू-पुंछ मार्ग जाम कर दिया. (Poonch terror attack case)

Poonch terror attack case
पुंछ आतंकी हमले का मामला

देखें वीडियो

पुंछ/जम्मू :पुंछ में हुए आतंकवादी हमले (Poonch terror attack case) के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाए जाने के बाद 35 वर्षीय युवक ने आत्महत्या कर ली. बताया जाता है किसीमावर्ती पुंछ जिले में 20 अप्रैल को हुए आतंकवादी हमले के सिलसिले में पुंछ में पुलिस ने 50 से अधिक लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है. इसी क्रम में जिले की मेंढर तहसील के नार गांव के निवासी 35 वर्षीय मुख्तार हुसैन शाह को भी बुलाया गया था. वहीं मुख्तार के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस द्वारा तलब किए जाने के कारण उसने आत्महत्या कर ली थी. नाराज परिजनों ने पुंछ पुलिस और एसओजी के खिलाफ नारेबाजी की. इस बीच, प्रदर्शनकारियों ने भाटा धुरियान में जम्मू-पुंछ रोड को जाम कर दिया, इससे यातायात ठप हो गया.

पुलिस के मुताबिक मुख्तार पुलिस का समन मिलने के बाद से फरार हो गया था और उसने गुरुवार को घर में खुदकुशी कर ली. सूत्रों का कहना है कि गांव के कई लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया गया था वहीं मुख्तार इस मामले में संदिग्ध नहीं था. उसने घरेलू समस्याओं के कारण जहर खा लिया. इस पर उसे राजौरी के सरकारी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था जहां उसने दम तोड़ दिया.

बता दें कि भाटा धुरियान जंगल में 20 अप्रैल को आतंकवादियों द्वारा घात लगाकर हमला किए जाने से पांच जवानों के शहीद होने के बाद मामले को लेकर पूछताछ के लिए बुलाए जाने के कुछ घंटों बाद ही मुख्तार ने जहर खा लिया था. वहीं सुरक्षाबलों ने भाटा धूरियन में हमले के बाद चलाए जा रहे आतंकवाद रोधी अभियान के तहत 60 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया है. गौरतलब है कि भाटा धुरियान घने जंगल और प्राकृतिक गुफाओं की वजह से नियंत्रण रेखा के पार से आने वाले आतंकवादियों के लिए घुसपैठ का प्रमुख मार्ग है. पुंछ में आतंकी हमले के बाद से पुंछ और राजौरी के कई इलाकों में घेराबंदी करने के साथ ही तलाशी अभियान चलाया जा रहा है. दूसरी तरफ अभी तक हमला करने वाले आतंकवादियों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका है.

ये भी पढ़ें -Poonch Terror attack: आतंकवादियों को पकड़ने के लिए तलाश अभियान पांचवें दिन भी जारी

Last Updated : Apr 27, 2023, 5:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details