दिल्ली

delhi

'मोदी हटाओ, देश बचाओ' पोस्टर वॉर जारी, आप के समर्थन में आई कांग्रेस

By

Published : Mar 31, 2023, 5:10 PM IST

रांची में आम आदमी पार्टी द्वारा लगाए गए पोस्टर पर राजनीति गर्म है. 'मोदी हटाओ देश बचाओ' वाले पोस्टर पर कांग्रेस ने आप का समर्थन किया है तो वहीं भाजपा ने इसे आप का पब्लिसिटी स्टंट बताया है.

modi hatao desh bachao poster by AAP in Ranchi
modi hatao desh bachao poster by AAP in Ranchi

देखें वीडियो

रांची:राजधानी रांची में पीएम मोदी को लेकर रामनवमी से ठीक पहले लगाए गए आम आदमी पार्टी के द्वारा लगाए गए पोस्टर पर राजनीति गर्म हो गई है. 'मोदी हटाओ देश बचाओ' का नारा लिखे 2000 पोस्टर आम आदमी पार्टी ने रांची में जगह-जगह लगवाएं हैं. आम आदमी पार्टी के प्रदेश स्तर के नेता कृष्ण किशोर कहते हैं कि आज जो स्थिति देश की है, इस स्थिति में पीएम नरेंद्र मोदी को सत्ता से हटना जरूरी है. उन्होंने कहा कि संघर्ष के रास्ते में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता कार्रवाई से नहीं डरते हैं. संविधान ने हमें बोलने और अपनी बात कहने की आजादी दी है. हम अपनी बात पोस्टर के माध्यम से जनता के बीच ले जा रहे हैं, जिन्हें कार्रवाई करना है, वह स्वतंत्र हैं.

यह भी पढ़ें:मोदी हटाओ, देश बचाओ के नारे पर बोले सीएम, चोरों को पता है मोदी आया तो कोई होटवार तो कोई तिहाड़ जाएगा

'पोस्टर आम जनता की आवाज है':वहीं आम आदमी पार्टी के 'मोदी हटाओ देश बचाओ' वाले पोस्टर को जगह-जगह चिपकाने को लेकर कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राकेश सिन्हा ने कहा कि वर्तमान केंद्र की सरकार में सच की आवाज को दबाया जा रहा है, अपने दोस्तों के लिए पीएम मोदी ने देशहित को पीछे छोड़ दिया है. ऐसे में आम आदमी पार्टी द्वारा लगाए गए मोदी हटाओ देश बचाओ वाले पोस्टर आम जनता की आवाज है. राकेश सिन्हा ने कहा कि भले ही आज प्रदेश भाजपा अध्यक्ष यह कहते हों कि राज्य में आप कोई ताकत नहीं है, लेकिन आप ने जो पोस्टर लगाए हैं, वही जनभावना है.

'केजरीवाल करते हैं मुफ्त की राजनीति':आम आदमी पार्टी के पोस्टर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने कहा कि केजरीवाल मुफ्त की राजनीति करते हैं. आप नेता झूठ बोलने के मशीन हैं, कैसे मुफ्त की राजनीति और पब्लिसिटी की जाती है, यह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से सीखनी चाहिए. उन्होंने कहा कि झारखंड में केजरीवाल की पार्टी का कोई अस्तित्व नहीं है. ऐसे में उन छोटे दलों के द्वारा लगाए गए 'मोदी हटाओ देश बचाओ' वाले पोस्टर पर क्या चर्चा करना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details