दिल्ली

delhi

राजनीतिक दलों ने मिजोरम CM से किया सर्वदलीय बैठक का आग्रह

By

Published : Jun 25, 2021, 2:23 PM IST

'सेंट्रल यंग मिजो एसोसिएशन' द्वारा जारी एक बयान में कहा गया आइजोल में हुई सभी राजनीतिक दलों, गिरजाघरों और नागरिक समूहों की बैठक में सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया गया, जिसमें कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में सामूहिक प्रयास तेज करने के लिए राज्य में सभी राजनीतिक दलों की संयुक्त बैठक बुलाने की मांग की गई.

मिजोरम CM
मिजोरम CM

आइजोल :मिजोरम में राजनीतिक दलों, गिरजाघरों (churches) और नागरिक समूहों ने राज्य में कोविड-19 की मौजूदा स्थिति के मद्देनजर मुख्यमंत्री जोरामथंगा के नेतृत्व वाली मिजो नेशनल फ्रंट (MNF) सरकार से सर्वदलीय बैठक बुलाने का अनुरोध किया है.

'सेंट्रल यंग मिजो एसोसिएशन' (CYMA) द्वारा मंगलवार को जारी एक बयान में कहा गया है कि आइजोल में हुई सभी राजनीतिक दलों, गिरजाघरों और नागरिक समूहों की बैठक में सर्वसम्मति से एक प्रस्ताव पारित किया गया, जिसमें कोविड-19 महामारी (covid 19 pandemic) के खिलाफ लड़ाई में सामूहिक प्रयास तेज करने के लिए राज्य में सभी राजनीतिक दलों की संयुक्त बैठक बुलाने की मांग (demand for joint meeting) की गई.

पढ़ें-टीकाकरण के लिए अनोखी पहल, ग्रामीणों को भा रहा ये ऑफर

राज्य में लंबे समय से लागू लॉकडाउन के बावजूद कोविड-19 के मामलों के बढ़ने के कारण हुई परेशानियों के मद्देनजर यह अपील की गई है. सीवाईएमए की बैठक में राज्य सरकार ने टीकाकरण और कोविड-19 के लिए नमूनों की जांच की प्रक्रिया तेज करने का भी अनुरोध किया.

पूर्वोत्तर राज्य में कोरोना वायरस के 18,000 से अधिक मामले आए हैं.

(भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details