दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

बीजेपी के नेताजी का सियासी ड्रॉमा, बोले- हमें ठाकुर और पंडितों का वोट नहीं चाहिए, वीडियो वायरल

फिरोजाबाद में भाजपा के एक नेता का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह कह रहे हैं कि उन्हें ठाकुरों और ब्राह्मणों का वोट नहीं चाहिए. इससे पार्टी की किरकिरी होने पर नेताजी ने अपनी गलती स्वीकार की.

By

Published : Apr 24, 2023, 1:36 PM IST

बीजेपी के नेताजी का सियासी ड्रॉमा
बीजेपी के नेताजी का सियासी ड्रॉमा

बीजेपी के नेताजी का सियासी ड्रॉमा

फिरोजाबाद:जनपद में भारतीय जनता पार्टी के एक 'नेताजी' का सियासी ड्रॉमा सामने आया है. यह नेता जी नगर निगम के पूर्व उप सभापति भी रह चुके हैं और वर्तमान में एक वार्ड से पार्षद का चुनाव लड़ रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें नेताजी यह कह रहे हैं कि उन्हें ठाकुरों का और ब्राह्मणों का वोट नहीं चाहिए. यह वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पार्टी की भी जमकर किरकिरी हुई. इसके बाद नेता जी ने मीडिया के सामने कान पकड़कर उठक-बैठक लगाई और कहा कि उनसे गलती हुई है जो आगे नहीं होगी.

इन नेताजी का नाम योगेश शंखवार है, जोकि दलित समाज से ताल्लुक रखते हैं. यह भारतीय जनता पार्टी के नेता हैं. नगर निगम के वार्ड संख्या 11 से यह पिछले चुनाव के दौरान बीजेपी की ही सीट पर पार्षद चुने गए थे. उसके बाद नगर निगम के उप सभापति भी चुने गए थे. इस बार इनका वार्ड अनुसूचित जाति महिला के लिए आरक्षित हो गया है. लिहाजा, उनकी पत्नी मंजूदेवी शंखवार चुनाव मैदान में हैं.

पिछले दिनों योगेश शंखवार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें योगेश शंखवार यह कह रहे हैं कि उन्हें ब्राह्मण और ठाकुरों के वोट नहीं चाहिए. योगेश शंखवार का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो बीजेपी की जमकर किरकिरी हुई. दो दिन पहले जनपद में दौरे पर आए पार्टी के सह चुनाव प्रभारी गोपाल अनजान ने भी वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए योगेश शंखवार को जमकर डांट लगाई. बीजेपी के बड़े नेताओं की डांट के बाद योगेश शंखवार बैकफुट आए और उन्होंने कान पकड़कर उठक-बैठक लगाई. उन्होंने कहा कि यह मेरी गलती है जो आगे नहीं होगी. उन्होंने कहा कि वह सवर्ण समाज का सम्मान करते हैं.

यह भी पढ़ें:मिर्जापुर में टिकट न मिलने पर बगावत, प्रत्याशी ने कदमों में बैठकर नाराज भाजपा नेता के आगे जोड़े हाथ, वीडियो वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details