दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 4, 2024, 1:04 PM IST

ETV Bharat / bharat

पश्चिम बंगाल: तेज रफ्तार कार ने पुलिस के गश्ती वाहन को मारी टक्कर, दो पुलिसकर्मियों की मौत

Road Accident In Howrah : पुलिस गश्ती कार और एक बड़े ट्रक के बीच टक्कर में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गयी. ये हादसा गुरुवार सुबह बगनान थाने के तहत बरुंडा इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर हुआ.

road accident in Howrah
दुर्घटना ग्रस्त वाहन.

ट्रक ने पुलिस के गश्ती वाहन को मारी टक्कर, दो पुलिसकर्मियों की मौत

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में गुरुवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़ी पुलिस के गश्ती वाहन को पीछे से जोरदार टक्कर मारी दी. इस दुर्घटना में एक उपनिरीक्षक सहित दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई. तीन लोग घायल हो गए. एक अधिकारी ने ये जानकारी दी.

अधिकारी के मुताबिक ये हादसा गुरुवार सुबह बगनान थाने के तहत बरुंडा इलाके में राष्ट्रीय राजमार्ग 16 पर हुआ. अधिकारी ने बताया कि हावड़ा शहर की ओर जा रहे एक वाहन ने सड़क किनारे खड़ी पुलिस की गश्ती वैन को पीछे से जोरदार टक्कर मारी और मौके से फरार हो गया.

उन्होंने बताया कि गश्ती वैन में मौजूद लोगों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उप-निरीक्षक सुजॉय दास (45) और होम गार्ड पलाश सामंता (31) को मृत घोषित कर दिया गया. अधिकारी ने बताया बाकी तीन पुलिसकर्मियों की पहचान ड्राइवर अबू बकर (28), होम गार्ड सुखदेब विश्वास (25) और आलोक बार (26) के रूप में हुई है, जिन्हें बेहतर इलाज के लिए कोलकाता के एस.एस.के.एम. अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया. वे फिलहाल डॉक्टरों की निगरानी में हैं.

अतिरिक्त महानिदेशक और पुलिस महानिरीक्षक (दक्षिण बंगाल) सिद्धि नाथ गुप्ता ने हावड़ा (देहात) पुलिस अधीक्षक स्वाति भंगालिया के साथ घटनास्थल का दौरा किया और बताया कि टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने की कोशिश जारी है और मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें

ABOUT THE AUTHOR

...view details