दिल्ली

delhi

बेंगलुरु यौन उत्पीड़न केस: भाग रहे 2 आरोपियों पर पुलिस ने किया फायर

By

Published : May 28, 2021, 2:08 PM IST

Updated : May 28, 2021, 2:27 PM IST

बांग्लादेशी महिला का उसके दोस्तों द्वारा यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान गिरफ्त से भाग रहे दो (सागर, रिदाई बाबू) आरोपियों को पुलिस ने पैर पर गोली मारकर रोका, जिन्हें इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया.

बेंगलुरु यौन उत्पीड़न केस
बेंगलुरु यौन उत्पीड़न केस

बेंगलुरु : बांग्लादेशी महिला का उसके दोस्तों द्वारा यौन उत्पीड़न के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है. जिनसे पूछताछ के लिए पुलिस उन्हें आज (शुक्रवार) सुबह कनक नगर के पास चन्नासांद्रा ले जा रही था. इस दौरान छह में से दो लोगों ने भागने की कोशिश की, उन्हें रोकने के लिए पुलिस ने चेतावनी देते हुए हवाई फायरिंग भी की, चेतावनी के बाद भी नहीं रूकने पर पुलिस ने पिस्टल से आरोपी के पैर पर गोली मारी दी.

पुलिस कर रही मामले की जांच

बताया जा रहा है कि भागने का प्रयास कर रहे सागर, रिदाई बाबू पुलिस की गोली से जख्मी हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए तत्काल अस्पताल ले जाया गया.

पढ़ें-'गुरु-शिष्‍य' परंपरा तार-तार, 20 ज्यादा छात्राओं के साथ यौन उत्‍पीड़न

पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर यौन उत्पीड़न, दुष्कर्म, विदेशी अधिनियम और आईटी अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है. पुलिस ने एफएसएल टीम को बुलाकर एनआरआई कॉलोनी स्थित उनके आवास का निरीक्षण किया.

दरअसल, शहर में एक बांग्लादेशी महिला का उसके ही दोस्तों द्वारा यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया. इस मामले में बेंगलुरु में दो महिलाओं समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया. घटना सामने आने के बाद पुलिस ने सागर, मोहम्मद बाबा, शेख और रिदाई बाबू को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं फरार दो अन्य आरोपियों को भी पुलिस ने धरदबोचा.

बताया जा रहा है कि अवैध रूप से भारत आए कुछ आरोपी व पीड़ित लड़की बांग्लादेश से हैं, जो अवैध रूप से भारत आए थे और बेंगलुरु के राममूर्ति नगर में एनआरआई कॉलोनी में रहते थे. आरोपी गलतधंधे में भी शामिल थे. उन्होंने यौन उत्पीड़न का एक वीडियो भी बनाया.

पढ़ें-सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को किया गिरफ्तार

पूर्वोत्तर राज्यों और बांग्लादेश में वायरल हुआ वीडियो भारत और बांग्लादेश के पूर्वोत्तर राज्यों में वायरल हुआ था. इस मामले में बांग्लादेशी नागरिकों की संलिप्तता तब सामने आई, जब असम पुलिस ने वीडियो की जांच की. उन्होंने इसकी जानकारी बांग्लादेश पुलिस को भी दी थी.

बांग्लादेश की पुलिस ने बाद में पीड़िता के परिवार के सदस्यों को ढूंढ निकाला और कथित अपराध के बारे में बेंगलुरु पुलिस को सूचित किया.

घटना के प्रकाश में आने के तुरंत बाद शहर के पुलिस आयुक्त कमल पंत ने थाने का दौरा किया. बेंगलुरू ग्रामीण जिले के अवलाहल्ली में फरार हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Last Updated : May 28, 2021, 2:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details