दिल्ली

delhi

Ronil Murder Case: लव ट्रायंगल के शक में हुई थी हत्या, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 7, 2022, 11:48 AM IST

रोनिल हत्याकांड में पुलिस ने एक युवक और एक युवती को गिरफ्तार किया गया है. वहीं, पुलिस द्वारा दोनों से पूछताछ जारी है.

रोनिल हत्याकांड
रोनिल हत्याकांड

कानपुर: जनपद के चर्चित रोनिल हत्याकांड का कानपुर पुलिस ने बुधवार को खुलासा कर दिया है. कहा जा रहा है कि लव ट्रायंगल के शक में परिचित ने ही रोनिल को मौत के घाट उतारा था. फिलहाल पुलिस ने छात्रा ओर आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ जारी है.

दरअसल, चकेरी थाना क्षेत्र के श्याम नगर डी-ब्लॉक में रहने वाले संजय सरकार का बेटा रोनिल सरकार वीरेंद्र स्वरूप श्याम नगर में इंटर का छात्र था. 30 सितंबर को वह स्कूल गया था, लेकिन घर नहीं लौटा. अगले दिन सुबह उसका शव चंदारी के पास जंगल में रेलवे लाइन किनारे पड़ा मिला था पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर पर गंभीर चोट और गला घोंटने से मौत की पुष्टि हुई थी. इस मर्डर मिस्ट्री की जांच में पांच आईपीएस अफसर, क्राइमब्रांच और चकेरी थाने की पुलिस समेत कई टीमें लगाई गई थी.

जांच के दौरान सामने आया कि रोनिल के साथ पढ़ने वाली छात्रा का भगवंत टटिया इलाके में ही रहने वाले विकास यादव से प्रेम प्रसंग था. लेकिन सहपाठी होने के चलते उसकी रोनिल से भी अच्छी दोस्ती थी. विकास काे शक था कि उसकी प्रेमिका रोनिल के करीब जा रही है. इसी के चलते विकास ने रोनिल को जंगल में बुलाकर उसकी हत्या कर दी. इसके बाद वहां से भाग निकला. पुलिस ने विकास और इंटर में पढ़ने वाली उसकी प्रेमिका को हिरासत में लिया है. दोनों से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें-गंगा बैराज से बिठूर तक केडीए 153 हेक्टेयर भूमि पर बसाएगा न्यू कानपुर सिटी, आइए जानते हैं कैसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details