दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Nov 4, 2023, 5:00 PM IST

Updated : Nov 4, 2023, 5:41 PM IST

ETV Bharat / bharat

रतलाम में पीएम मोदी का बड़ा दावा, मध्यप्रदेश में 3 दिसंबर को बनेगी भाजपा की सरकार, लड्डू के साथ ये चीज खाकर मनाएंगे जश्न

एमपी में चुनावी दौरे के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रतलाम पहुंचे. जहां उन्होंने आम सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने का दावा किया. साथ ही कहा कि वे जीत के जश्न में लड्डू तो खाएंगे ही, लेकिन इसके साथ एमपी के एक स्वादिष्ट व्यंजन का भी जिक्र उन्होंने किया.

PM Narnedra Modi
रतलाम में सभा को संबोधित करते पीएम नरेंद्र मोदी

रतलाम में रैली को संबोधित करते नरेंद्र मोदी

रतलाम।मध्यप्रदेश चुनाव को लेकर अब कांग्रेस, बीजेपी के दिग्गज नेता ताबड़तोड़ रैली के लिए प्रदेश के चुनावी समर में उतर गए हैं. इसी सिलसिले में पीएम मोदी शनिवार को रतलाम दौरे पर पहुंचे. जहां वे चुनावी रैली में शामिल हुए. इसके अलावा एक चुनावी सभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने प्रदेश में बीजेपी सरकार बनने का दावा भी किया. इसके साथ ही उनके भाषण का हिस्सा काफी वायरल है. उन्होंने जीत के बाद प्रदेश की सबसे चर्चित व्यंजन खाकर जश्न मनाने की बात कही. इसके बाद पूरी सभा मोदी-मोदी के नारों से गूंज उठी.

बता दें, मध्यप्रदेश में 17 नवंबर को एक चरण में चुनाव होना है. मतदान के बाद 3 दिसंबर को मतगणना के बाद प्रदेश को नई सरकार मिल जाएगी. इसी सिलसिले में प्रधानमंत्री ने मध्यप्रदेश में सरकार बनाने का दावा किया है.

मीठे के साथ नमकीन खाकर मानएंगे जश्न : उन्होंने अपने संबोधन की शुरुआत की और कहा कि रतलाम की पहचान स्वाद के लिए है. रतलाम आए और रतलामी सेव नहीं खाए, तो उसे रतलाम आया नहीं माना जाता है. जब 3 दिसंबर को भाजपा सरकार की वापसी का जश्न मनेगा, तो लडडू के साथ रतलामी सेव भी खाया जाएगा.

ये भी पढ़ें...

कांग्रेस पर साधा निशान: इसके अलावा पीएम मोदी ने अपने संबोधन में सीधे कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कपड़ा फाड़ वाली सियासत पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में सिर फुटोव्वल हो रही है. अभी तो प्रैक्टिस चल रही है. कांग्रेस की आपसी लड़ाई में हमें एक बात भी भूलनी नहीं है. कांग्रेस की असली पिक्चर भी दिखेगी. आपस में कपड़े फाड़े जा रहे हैं. यही लोग बाद में जनता के कपड़े फाड़ने में लग जाते हैं.

Last Updated : Nov 4, 2023, 5:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details