दिल्ली

delhi

गुजरात चुनाव को लेकर पीएम मोदी ने की बैठक, अमित शाह, सीएम पटेल हुए शामिल

By

Published : Oct 14, 2022, 5:36 PM IST

Updated : Oct 14, 2022, 10:45 PM IST

हिमाचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के बाद दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर भाजपा नेताओं की एक अहम बैठक (pm modi meeting with bjp top leader) हुई. सूत्रों ने बताया कि बैठक में गृह मंत्री अमित शाह, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और गुजरात भाजपा प्रमुख सीआर पाटिल शामिल हुए.

PM Modi, shah
पीएम मोदी , शाह

नई दिल्ली: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की प्रदेश इकाई के प्रमुख सीआर पाटिल के साथ शुक्रवार को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात (pm modi meeting with bjp top leader) की. सूत्रों ने बताया कि प्रधानमंत्री के आधिकारिक आवास में यह बैठक हुई और संभवत: गुजरात से जुड़े मुद्दों पर तीनों नेताओं ने चर्चा की.

हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को विधानसभा चुनाव कराने की निर्वाचन आयोग की घोषणा के कुछ ही घंटों बाद यह बैठक हुई. आयोग द्वारा गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए तारीखों की घोषणा इस महीने के अंत में किये जाने की संभावना है. उल्लेखनीय है कि 2017 में गुजरात विधानसभा के चुनाव दिसंबर की शुरुआत में हुए थे. भाजपा ने लगातार छह बार गुजरात में जीत दर्ज की है और वह राज्य में 27 वर्षों से सत्ता में है. इस बार, गुजरात में आम आदमी पार्टी (आप) भी चुनाव लड़ रही है. वहां भाजपा की पारंपरिक प्रतिद्वंद्वी कांग्रेस रही है.

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश में 12 नवंबर को वोटिंग, 8 दिसंबर को आएंगे नतीजे

Last Updated : Oct 14, 2022, 10:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details