दिल्ली

delhi

27 जनवरी को धनबाद आएंगे पीएम मोदी, झारखंड से लोकसभा चुनाव प्रचार का फूकेंगे बिगुल

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 12, 2024, 5:51 PM IST

Updated : Jan 12, 2024, 7:00 PM IST

PM Modi will come to Dhanbad. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 जनवरी को धनबाद आएंगे और लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे. इसकी औपचारिक घोषणा प्रदेश बीजेपी ने कर दी है.

PM Modi in Dhanbad
PM Modi in Dhanbad

आदित्य साहू का बयान

धनबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी धनबाद से झारखंड में लोकसभा चुनाव के प्रचार का आगाज करेंगे. इसके लिए पीएम मोदी 27 जनवरी को धनबाद पहुंच रहे हैं. पीएम मोदी के आगमन को लेकर पार्टी की ओर से इसकी घोषणा कर दी गई है. सरायढेला कुसुमबिहार स्थित पार्टी कार्यालय में धनबाद, कोडरमा और गिरिडीह संसदीय क्षेत्र की कलस्टर बैठक में पीएम मोदी के धनबाद आने की घोषणा की गई. यहां राज्यसभा सांसद आदित्य साहू ने मीडिया को इसकी जानकारी दी.

क्लस्टर बैठक में राज्यसभा सांसद आदित्य साहू के अलावा प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी, नेता प्रतिपक्ष अमर बाउरी, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी, गिरिडीह सांसद चंद्र प्रकाश चौधरी, बोकारो सांसद विरांची नारायण, धनबाद सांसद पीएन सिंह, संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह के साथ धनबाद के विधायक भी मौजूद रहे.

आदित्य साहू ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि पीएम मोदी का आगमन धनबाद में होना है. इसके लिए तिथि निर्धारित हो गई है. 27 जनवरी को पीएम मोदी धनबाद आ रहे हैं. हालांकि पीएम की सभा धनबाद में कहां होगी, इस पर अभी तक बहुत कुछ साफ नहीं हो सका है. सभा के संबोधन के दौरान पीएम मोदी कई योजनाओं का शिलान्यास करेंगे. यहां पीएम मोदी कई कार्यक्रमों में शामिल होंगे साथ ही भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में लोकसभा चुनाव के मद्देनजर जोश भी भरेंगे.

आदित्य साहू ने कहा कि इस बार झारखंड में धनबाद से लोकसभा चुनाव की शंखनाद होगा. पिछली बार 12 सीटों पर जीत सुनिश्चित करने का दावा किया गया था. इस बार 14 लोकसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करने का दावा किया गया है.

सिंदरी हर्ल कारखाना में उत्पादन शुरू हो चुका हैं, इसका शिलान्यास 25 मई 2018 को पीएम मोदी ने ही किया था. 5 साल बाद अब पीएम मोदी इसी कारखाने का उद्घाटन करेंगे.

Last Updated : Jan 12, 2024, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details